मंडी: 60 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म, भाई पर शराब पिलाकर रेप करने का आरोप, FIR

सुंदरनगर में रेप.
सुंदरनगर में रेप.

Old lady Raped in Sunder Nagar: डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पीड़ित वृद्धा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में दुष्कर्म (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामले में मंडी (Mandi) जिला के उपमंडल सुंदरनगर के निहरी में एक वृद्ध महिला ने अपने ही भाई पर जबरदस्ती शराब (Liquor) पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने 60 वर्षीय वृद्धा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 376 में मामला दर्ज कर दिया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह है मामला
जानकारी के अनुसार, बीएसएल पुलिस थाना में दर्ज केस में 60 वर्षीय महिला ने कहा है कि 21 अक्तूबर को उसकी पड़ोसन ने उसे अपने घर पर बुलाया. जब वह वहां पहुंची को उसके साथ दो अन्य लोग भी वहां पर मौजूद थे. इसके बाद उसकी पड़ोसन सहित तीनों ने बैठ कर शराब पी और उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाई. इसके उपरांत पीड़िता पड़ोसन के घर पर ही सो गई. देर रात आरोपी उसके कमरे में आया और उसे जबरदस्ती साथ लगते खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.


क्या बोली पुलिस


डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पीड़ित वृद्धा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगामी कार्रवाई पूर्ण कर चालान कोर्ट में पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज