लाइव टीवी

मंडी: सुंदरनगर में बैल के हमले से 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत
Mandi News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 2:04 PM IST
मंडी: सुंदरनगर में बैल के हमले से 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत
सुंदरनगर में बैल के हमले में महिला की मौत.

एसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि महिला को भौर गांव में एक आवारा बैल टक्कर मार घायल कर दिया था, लेकिम कुछ समय बाद महिला की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों क्व हवाले कर दिया है. मामले की जाँच जारी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल के मंडी जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) के भौर गांव में एक आवारा बैल (Bull) के हमले से वृद्ध महिला की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में जाँच शुरू कर दी है.  भौर गांव की 70 वर्षीय रामप्यारी पत्नी स्वर्गीय चुनी लाल अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी. इसी दौरान वहां पर आवारा बैल आ गया और उसने बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला को शरीर में काफी अंदरुनी चोटें आई थी.

बाहरी चोट न लगने पर दिया मामूली उपचार
महिला की चीख सुनकर घर वाले बाहर पहुंचे को. उन्होंने बैल को वहां से बैल को भगाया. शरीर पर बाहरी चोट न लगने पर परिवार के सदस्यों ने महिला को घर ही मामूली उपचार दिया. बाद में महिला की तबीयत अधिक खराब हो गई और उसकी मौत हो गई.

यह बोली पुलिस



सूचना मिलने के उपरांत सुंदरनगर पुलिस दल ने मौका पर पहुंच कर जाँच शुरू की और शव को कब्जे में ले सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया. डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि महिला को भौर गांव में एक आवारा बैल टक्कर मार घायल कर दिया था, लेकिम कुछ समय बाद महिला की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों क्व हवाले कर दिया है. मामले की जाँच जारी है.



ये भी पढ़ें: 5 लाख लेनदेन Audio केस: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग के निदेशक अजय गुप्ता गिरफ्तार

हिमाचल के CM जयराम ने दिए संकेत, 31 मई के बाद सील किए जा सकते हैं बॉर्डर
First published: May 22, 2020, 6:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading