लाइव टीवी

पच्छाद उपचुनाव : सीएम जयराम ने कहा- कुछ लोगों के कहने पर चुनाव लड़ रही हैं दयाल प्यारी

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 5, 2019, 6:33 PM IST
पच्छाद उपचुनाव : सीएम जयराम ने कहा- कुछ लोगों के कहने पर चुनाव लड़ रही हैं दयाल प्यारी
सीएम ने दोहराते हुए कहा कि धर्मशाला और पच्छाद की सीट पर पहले भी भाजपा का कब्जा था और आगे भी रहेगा.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दयाल प्यारी को संगठन के नेताओं ने काफी समझाया और एक समय वह मान भी गई थी, लेकिन बाद में क्या हुआ इस बारे में उन्हें कुछ मालूम नहीं है.

  • Share this:
मंडी. सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र (Pachhad Assembly Constituency) से आजाद प्रत्याशी दयाल प्यारी (Dayal Pyari) कुछ लोगों के कहने पर चुनाव लड़ रही हैं. मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में सीएम ने कहा कि लोकतांत्रित प्रणाली में हर किसी को चुनाव लड़ने का पूरा अधिकार है. पार्टी किसी एक को ही टिकट दे सकती थी और जिसे पार्टी ने उचित समझा उसे टिकट दे दिया गया है. बाकी दावेदारों को अब उसके लिए काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि दयाल प्यारी को संगठन के नेताओं ने काफी समझाया और एक समय वह मान भी गई थी, लेकिन बाद में क्या हुआ इस बारे में उन्हें कुछ मालूम नहीं है. सीएम ने कहा कि कुछ लोगों के कहने पर दयाल प्यारी ने चुनाव मैदान में डटे रहने का निर्णय लिया है.

जयराम ठाकुर ने कहा कि यह दयाल प्यारी का व्यक्तिगत निर्णय है और इस पर वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते. सीएम ने दोहराते हुए कहा कि धर्मशाला (Dharamshala) और पच्छाद (Pachhad) की सीट पर पहले भी भाजपा का कब्जा था और आगे भी रहेगा.

सीएम जयराम ने कहा कि जो संभावित इन्वेस्टमेंट प्रदेश को आनी है यदि उसकी आधी भी आए तो विकास को गति मिलेगी.


इन्वेस्टर मीट को लेकर पूर्व की कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

इस दौरान जयराम ठाकुर ने इन्वेस्टर मीट (Investro Meet) को लेकर पूर्व की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार धर्मशाला में जो इन्वेस्टर मीट करने जा रही है वह पूरी तरह से सुनियोजित ढंग से की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो संभावित इन्वेस्टमेंट प्रदेश को आनी है यदि उसकी आधी भी आए तो प्रदेश के विकास को गति मिलेगी. सीएम ने कहा कि पूर्व सरकार ने एक करोड़ खर्च करके ऐसी इन्वेस्टर मीट की जिसे अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा सका.

ये भी पढ़ें - मंडी:SFI ने कॉलेजों में फीस बढ़ोत्तरी के खिलाफ निकाली रैली,सीएम को भेजा ज्ञापन

ये भी पढ़ें - 'वन रक्षक' फीचर फिल्म से हिमाचल देगा दुनिया को जलवायु परिवर्तन का संदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...