Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: धर्मपुर में मिला संदिग्ध गुब्बारा, भाषा का नहीं लग रहा पता, पुलिस कर रही जांच

हिमाचल: धर्मपुर में मिला संदिग्ध गुब्बारा, भाषा का नहीं लग रहा पता, पुलिस कर रही जांच

उपप्रधान कश्मीर सिंह ठाकुर ने बताया कि संदिग्ध गुब्बारे को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

उपप्रधान कश्मीर सिंह ठाकुर ने बताया कि संदिग्ध गुब्बारे को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

डीएसपी सरकाघाट तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि गुब्बारा कहां से आया और इस पर क्या लिखा है, इन बातों को लेकर जांच की जा रही है. जांच में जो बातें सामने आएंगी, उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में धर्मपुर थाना क्षेत्र के जागणा गांव में एक संदिग्ध गुब्बारा मिला है. गांव के लोगों ने जब इस गुब्बारे को देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पंचायत को दी, जिनके माध्यम से यह जानकारी धर्मपुर पुलिस थाना तक पहुंची. पुलिस थाना धर्मपुर की टीम ने तुरंत मौके पर आकर संदिग्ध गुब्बारे को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

इस पारदर्शी गुब्बारे पर किसी भाषा में कुछ लिखा हुआ है, जोकि समझ में नहीं आ रहा है. देखने में यह भाषा उर्दू की तरह लग रही है, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह उर्दू ही है या कोई और भाषा है. क्षेत्र में ही मजदूरी करने आए जम्मू-कश्मीर के लोगों से भी इस भाषा को पढ़ने का निवेदन किया गया, लेकिन उन्होंने भी इसे अरबी भाषा बताकर अनुवाद करने में असमर्थता जाहिर की है.

ग्राम पंचायत भरौरी के उपप्रधान कश्मीर सिंह ठाकुर ने बताया कि संदिग्ध गुब्बारे को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि गुब्बारे पर क्या लिखा हुआ है?

सरकाघाट के डीएसपी ने की मामले की पुष्टि
डीएसपी सरकाघाट तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि गुब्बारा कहां से आया और इस पर क्या लिखा है, इन बातों को लेकर जांच की जा रही है. जांच में जो बातें सामने आएंगी, उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Tags: Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर