Home /News /himachal-pradesh /

pandit sukhram granson arpit sharma will reach mandi toaday salman khan sister arpita khan will reach on thursday nodnc

Pandit Sukh Ram Passes Away: दादा को अंतिम विदाई देने आएंगे सलमान खान के जीजा आयुष और बहन अर्पिता

आयुष शर्मा बुधवार देर रात तक मंडी पहुंच जाएंगे.

आयुष शर्मा बुधवार देर रात तक मंडी पहुंच जाएंगे.

Pandit Sukhram: पोते आयुष शर्मा आज शाम मुंबई से चंडीगढ़ हवाई मार्ग से पहुंचेंगे और उसके बाद सड़क मार्ग से मंडी आएंगे. वहीं, अर्पिता बच्चों के साथ इस वक्त विदेश में है और देर रात तक उनका दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम है.

हाइलाइट्स

दिवंग्त पंडित सुखराम के छोटे पोते आयुष शर्मा फिल्म अभिनेता सलमान खान के बहनोई हैं.

मंडी. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा दिवंगत दादा पंडित सुखराम को अंतिम विदाई देने मंडी आ रहे हैं. आयुष शर्मा बुधवार देर रात तक मंडी पहुंच जाएंगे जबकि अर्पिता खान शर्मा गुरुवार की सुबह मंडी पहुंचेंगी. अनिल शर्मा ने बताया कि आयुष शर्मा आज शाम मुंबई से चंडीगढ़ हवाई मार्ग से पहुंचेंगे और उसके बाद सड़क मार्ग से मंडी आएंगे. वहीं, अर्पिता बच्चों के साथ इस वक्त विदेश में है और देर रात तक उनका दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम है. गुरुवार सुबह हैलिकॉप्टर से अर्पिता मंडी पहुंचेगी और पंडित सुखराम को अंतिम विदाई देंगी.

फिलहाल सलमान के परिवार का कोई और सदस्य नहीं आ रहा
सलमान खान के परिवार से किसी और सदस्य के अभी आने का कार्यक्रम नहीं है. ऐसा बताया जा रहा है कि परिवार के बाकी लोग शोक प्रकट करने के लिए बाद में मंडी आएंगे. बता दें कि दिवंग्त पंडित सुखराम के छोटे पोते आयुष शर्मा फिल्म अभिनेता सलमान खान के बहनोई हैं. उनकी बहन अर्पिता खान की शादी आयुष शर्मा से हुई है. शादी के बाद जब अर्पिता पहली बार अपने ससुराल आई थी तो उस वक्त सलमान खान सहित परिवार के अन्य सदस्य भी यहां आए थे. उसके बाद से परिवार के सदस्यों का यहां आना नहीं हुआ. माना जा रहा है कि परिवार के अन्य सदस्य पंडित सुखराम की शोक सभा के दौरान यहां आ सकते हैं.

बता दें कि संचार क्रांति के मसीहा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम का बीती रात करीब डेढ़ बजे दिल्ली स्थित एम्स में देहांत हुआ. मंगलवार की रात उन्हें फिर से दिल का दौरा पड़ा था, जिस कारण उनका देहांत हो गया. इससे पहले 9 मई की रात को भी उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. उनके पोते आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दादा के देहांत की जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार बुधवार को पंडित सुखराम की पार्थिव देह को दिल्ली से मंडी लाया जाएगा. गुरुवार सुबह 11 बजे पंडित सुखराम की पार्थिव देह को अंतिम दर्शनों के लिए मंडी शहर के ऐतिहासिक सेरी मंच पर रखा जाएगा.

Tags: Himachal news, Mandi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर