Home /News /himachal-pradesh /

pandit sukhram health updates cm jairam thakur leave govt helicopter for ill sukhram and uses road to reach kullu hpvk

सीएम जयराम की दरियादिलीः सुखराम के लिए छोड़ा चॉपर, मंडी से सड़क मार्ग से गए कुल्लू

पंडित सुखराम 95 वर्ष के हैं और काफी लंबे समय तक उन्होंने प्रदेश की राजनीति में अपना सक्रिय योगदान दिया है.

पंडित सुखराम 95 वर्ष के हैं और काफी लंबे समय तक उन्होंने प्रदेश की राजनीति में अपना सक्रिय योगदान दिया है.

Pandit Sukhram Health Updates: पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने बताया कि पंडित सुखराम मनाली में अपनी बेटी के पास गए हुए थे, जहां पर उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और सरकार का मदद के लिए आभार जताया है.

मंडी. सीएम जयराम ठाकुर ने एक बार फिर अपनी दरियादिली का परिचय दिया है. उन्होंने अपने सरकारी चॉपर को बीच रास्ते में सिर्फ इसलिए छोड़ दिया, ताकि मरीज को जल्द से जल्द ले जाकर बेहतर उपचार दिया जा सके. दरअसल, सीएम जयराम ठाकुर आज कुल्लू जिला के दौरे पर थे. उनका सारा कार्यक्रम पहले से तय था, लेकिन पिछले कल जब उन्हें पंडित सुखराम के अस्वस्थ होने का समाचार मिला तो उन्होंने अपने तय कार्यक्रम में बदलाव करवाया. जयराम ठाकुर कुल्लू जाने से पहले मंडी पहुंचे और यहां पंडित सुखराम का हाल जाना.

हालांकि, पंडित सुखराम को पहले 11 बजे मंडी से दिल्ली चौपर के माध्यम से ले जाया जाना था. लेकिन, सीएम जयराम ठाकुर ने सुबह ठीक 8.30 बजे मंडी पहुंचकर पंडित सुखराम को तुरंत प्रभाव से दिल्ली ले जाने की बात कह दी. पंडित सुखराम का हाल जानने के बाद सीएम जयराम ठाकुर मंडी से कुल्लू के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए.

इसके तुरंत बाद पंडित सुखराम को साढ़े 9 बजे मंडी से दिल्ली चौपर के माध्यम से ले जाया गया. सीएम की इस दरियादिली से पंडित सुखराम को समय से पहले दिल्ली पहुंचाया जा सका. बता दें कि इससे पहले भी जब पूर्व सीएम स्व. वीरभद्र सिंह को उपचार के लिए हैलिकॉप्टर की जरूरत पड़ी थी तो जयराम ठाकुर ने उनके लिए भी इसे उपलब्ध करवाया था. सीएम की इस दरियादिली की हर ओर प्रशंसा हो रही है.

बेटे ने जताया आभार
पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने बताया कि पंडित सुखराम मनाली में अपनी बेटी के पास गए हुए थे, जहां पर उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और सरकार का मदद के लिए आभार जताया है.

Tags: CM Jairam Thakur, Kullu News, Mandi City

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर