Home /News /himachal-pradesh /

pandit sukhram health updates sonia gandhi and rahul gandhi take health update of sukhram hpvk

Sukhram Health Updates: लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर पंडित सुखराम, सोनिया और राहुल गांधी ने जाना हाल

राहुल गांधी ने आश्रय को गांधी परिवार व कांग्रेस पार्टी की तरफ से हरसंभव सहयोग और मदद का भरोसा दिलाया है.

राहुल गांधी ने आश्रय को गांधी परिवार व कांग्रेस पार्टी की तरफ से हरसंभव सहयोग और मदद का भरोसा दिलाया है.

Pandit Sukhram Health Updates: पंडित सुखराम को दिल्ली पहुंचाने में सीएम जयराम ठाकुर और उनकी सरकार ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई है. अभी पंडित सुखराम की हालत नाजुक बनी हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाने में जुटे हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आश्रय शर्मा को फोन करके पंडित सुखराम का हाल जाना है. सोनिया और राहुल गांधी ने पंडित सुखराम के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है. इस बात की जानकारी आश्रय शर्मा ने दी है.

उन्होंने बताया कि पंडित सुखराम की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें लाईफ स्पोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. आश्रय ने बताया कि उन्हें श्रीमति सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी के फोन आए हैं और दोनों ने ही पंडित सुखराम की सेहत को लेकर जानकारी ली है.

राहुल गांधी ने आश्रय को गांधी परिवार व कांग्रेस पार्टी की तरफ से हरसंभव सहयोग और मदद का भरोसा दिलाया है. वहीं राहुल गांधी ने पंडित सुखराम को गांधी परिवार का सदस्य बताते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता करार दिया है.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम ब्रेन स्ट्रोक के कारण दिल्ली स्थित एम्स में उपचाराधीन हैं. ब्रेन स्ट्रोक के बाद उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा है, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में लाइफ स्पोर्टिंग सिस्टम पर रखा हुआ है. पंडित सुखराम को दिल्ली पहुंचाने में सीएम जयराम ठाकुर और उनकी सरकार ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई है. अभी पंडित सुखराम की हालत नाजुक बनी हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाने में जुटे हुए हैं.

Tags: Himachal, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर