'हिमाचल में सुखराम के सहयोग से दो बार बनी BJP सरकार , बाद में उन्हें दरकिनार किया'
Mandi News in Hindi

'हिमाचल में सुखराम के सहयोग से दो बार बनी BJP सरकार , बाद में उन्हें दरकिनार किया'
आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी संसदीय क्षेत्र

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने हमेशा उनके दादा सुखराम का इस्तेमाल करके उन्हें दरकिनार किया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने हमेशा उनके दादा सुखराम का इस्तेमाल करके उन्हें दरकिनार किया है. आश्रय शर्मा का कहना है कि भाजपा ने प्रदेश में दो बार जब सरकारें बनाई तो पंडित सुखराम के सहयोग से बनाई, लेकिन बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. यह आरोप उन्होंने मंडी जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार के दौरान लगाया. बल्ह विधानसभा क्षेत्र में करीब आधा दर्जन स्थानों पर उन्होंने चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी भी मौजूद रहे. प्रकाश चौधरी ने भी बल्ह की जनता से आश्रय शर्मा को विजयी बनाने का आह्वान किया. आश्रय शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि 1998 और 2017 में जब भाजपा सरकारें बनी तो इसमें पंडित सुखराम का अहम योगदान रहा, लेकिन बाद में उन्हें दरकिनार किया गया.

आश्रय शर्मा ने कहा कि आज भाजपा नेता यह कहकर प्रचार कर रहे हैं कि पंडित सुखराम के दिन चले गए हैं, लेकिन जब तक लोगों की जेबों में मोबाइल फोन की घंटियां बजती रहेंगी तब तक पंडित सुखराम का समय चलता रहेगा.

आश्रय शर्मा ने कहा कि आज युवाओं का दौर है और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंडी से एक युवा को मौका दिया है. उन्होंने कहा कि अगर मंडी से उनकी जीत होती है तो यह मंडी संसदीय क्षेत्र के हर युवा की जीत होगी. उन्होंने युवाओं से चुनावों के दौरान कंधे से कंधा मिलाकर चलने का आह्वान किया.



यह भी पढ़ें: कांग्रेस MLA सतपाल रायजादा के बदले सुर, हमीरपुर प्रत्याशी रामलाल को बताया जिताऊ
बिलासपुर में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज