Home /News /himachal-pradesh /

pandoh hrtc bus accident 13 year old victim dies in igmc shimla hpvk

HRTC Bus Accident: पंडोह बस हादसे में एक और मौत, 13 वर्षीय पुष्पेंद्र ने IGMC में तोड़ा दम

मंडी के बस हादसे मे एक और बच्चे की मौत.

मंडी के बस हादसे मे एक और बच्चे की मौत.

Pandoh Hrtc bus Accident: मनाली से शिमला जा रही बस चंडीगड़-मनाली हाईवे पर पंडोह के पास हादसे का शिकार हो गई थी. इस दौरान यह सड़के के साथ पहाड़ से टकरा गई थी. हादसे में दो विदेशी पर्यटक भी घायल हुए थे. बस में 3 महिला पुलिस कर्मियों को भी चोट लगी थी.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के पंडोह में हुए एचआरटीसी बस हादसे में एक और घायल ने मंगलवार को आईजीएमसी शिमला में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है. उन्होंने बताया कि जिला कुल्लू के मौहल का 13 वर्षीय पुष्पेंद्र पुत्र तरूण कुमार सोमवार को पंडोह के समीप डेयोड में हुए बस हादसे में गंभीर रूप से घायल था, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मंडी से आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया था. जहां उपचार के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

बता दें कि सोमवार को मंडी के पंडोह के समीप डेयोड के पास एचआरटीसी के एक बस अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि परिचालक सहित 38 घायल हुए। घायलों में 13 वर्षीय पुष्पेंद्र की हालत नाजुक थी, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बाकी घायलों का उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार, मनाली से शिमला जा रही बस चंडीगड़-मनाली हाईवे पर पंडोह के पास हादसे का शिकार हो गई थी. इस दौरान यह सड़के के साथ पहाड़ से टकरा गई थी. हादसे में दो विदेशी पर्यटक भी घायल हुए थे. बस में 3 महिला पुलिस कर्मियों को भी चोट लगी थी. प्रांरभिक जांच में बस में तकनीकी खराबी आना, हादसे का कारण माना जा रहा है. बस हादसे में 32 साल के ड्राइवर की भी मौत हो गई थी. अब एक और बच्चे ने दम तोड़ा है.

Tags: Himachal pradesh, HRTC, Mandi, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर