लाइव टीवी

छात्र अविनाश की संदिग्ध मौत: पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं परिजन, मांगा इंसाफ

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 29, 2019, 6:39 PM IST
छात्र अविनाश की संदिग्ध मौत: पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं परिजन, मांगा इंसाफ
मंडी: अविनाश के परिजन.

Student Death in Mandi: दोस्तों के मुताबिक, अविनाश की मौत बाइक हादसे में हुई थी. वहीं, परिजन हादसे में मौत मानने को तैयार नहीं हैं. मामले में परिजनों ने अविनाश की हत्या करने के संदेह को लेकर मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की गुहार लगाई गई थी.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला (Mandi) के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में 21 अक्तूबर 2019 की रात को निजी इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ने वाले जड़ोल निवासी अविनाश शर्मा की मौत (Student Death) मामले में परिजन पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. इसको लेकर परिजनों ने पुलिस कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए हैं. परिजनों ने कहा कि बीते 7 नवंबर को पुलिस ने उन्हें बीएसएल थाना कॉलोनी में बुलाया था और मामले में एक सप्ताह में दो बार अपडेट देने का आश्वासन दिया था. मृतक की फॉरेंसिंग और विसरा रिपोर्ट आने के बारे में भी कहा गया, लेकिन अभी तक मामले में कोई भी रिपोर्ट पुलिस (Mandi Police) ने उन्हें नहीं बताई है.

20 दिन बाद भी कोई जानकारी नहीं
परिजनों का आरोप है कि पुलिस के आश्वासन के करीब 20 दिन बाद भी अब तक पुलिस ने जानकारी नहीं दी है. जिस तरह से मामले में पुलिस जांच कर रही उससे परिजन संतुष्ट नहीं हैं. परिजनों ने पुलिस के आला अधिकारियों और सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है जल्द से जल्द मामले की गहनता से जांच की जाए, जिससे परिवार को न्याय मिल सके.

यह है मामला

बता दें कि बीते अक्तूबर माह में सुंदरनगर के एक निजी इंजीनियरिंग कालेज का छात्र अविनाश शर्मा कालेज के हॉस्टल में दोस्त की बर्थ-डे पार्टी मनाने गया था. इसी रात अविनाश की मौत हो गई थी. दोस्तों के मुताबिक, अविनाश की मौत बाइक हादसे में हुई थी. वहीं, परिजन हादसे में मौत मानने को तैयार नहीं हैं. मामले में परिजनों ने अविनाश की हत्या करने के संदेह को लेकर मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की गुहार लगाई गई थी. अभी तक अविनाश की मौत को लेकर परिजनों के हाथ पूरी तरह खाली हैं.

ये भी पढ़ें: VIDEO: HPU दीक्षांत समारोह में हंगामा, शिक्षा मंत्री निशंक से धक्का-मुक्की

पटवारी भर्ती मामला: हिमाचल हाईकोर्ट ने सरकार से दोबारा मांगी स्टेटस रिपोर्ट
Loading...

हिमाचल: पहली धुलाई में ही उतर गया स्मार्ट वर्दी का रंग, CM ने मांगी रिपोर्ट

नौकरी से निकाला तो मैनेजर को घोंपा चाकू, IGMC रैफर, दो आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर में 80 रुपये किलो बिक रहा प्याज, महिलाएं बोली-रसाई का बजट बिगड़ा

हमीरपुर ब्लाइंड मर्डर: पैरों और माथे पर ठोकी थी कीलें, दो दोषियों को उम्रकैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...