लाइव टीवी

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को BSL नहर में ​तैरती दिखी लाश, डिप्रेशन में था युवक

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 3, 2019, 3:10 PM IST
मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को BSL नहर में ​तैरती दिखी लाश, डिप्रेशन में था युवक
बीएसएल जलाशय में रविवार की सुबह एक शव बरामद हुआ है.

सुंदरनगर में सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को बीएसएल नहर (BSL Canal) में एक युवक की तैरती लाश (Dead Body) दिखी. युवक कुछ समय से अवसाद (Depression) से ग्रसित था.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित बीएसएल (BSL) जलाशय में कूदकर जान देने की आए दिन घटना होती रहती है. ताजा घटनाक्रम में बीएसएल जलाशय में रविवार की सुबह एक शव (Dead Body) बरामद हुआ है. इस मामले की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जा में ले लिया और सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. रविवार की सुबह स्थानीय लोग जब जलाशय के किनारे सैर सपाटा कर रहे थे तो उसी दौरान लोगों ने एक शव को नहर में तैरते हुए देखा. लोगों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस थाना सुंदरनगर को दे दी.

चंबा का रहने वाला था मृतक

पुलिस थाने की टीम ने बीबीएमबी कर्मचारियों की मदद से शव को बीएसएल जलाशय से बाहर निकाला. मृतक की पहचान नवीन कुमार (46 वर्ष) पुत्र प्रेम लाल गांव हरदासपुरा तहसील सदर, जिला चंबा के रूप में हुई है. मृतक नवीन कुमार भारतीय जीवन बीमा (LIC) की मंडी ब्रांच में बतौर एएओ के पद पर तैनात था. मृतक पिछले कुछ समय से डिप्रेशन (Depression) में चल रहा था और शनिवार की शाम से लापता चल रहा था. वहीं परिजनों द्वारा मृतक के बारे में सुंदरनगर आकर भी पूछताछ की गई थी, लेकिन नवीन का कुछ पता नहीं चल रहा था.

BSL
मृतक पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था और शनिवार की शाम से लापता चल रहा था.


एलआईसी में एएओ के पद पर था

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरवचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल
Loading...

HRTC बस का अचानक टूटा पट्टा, खाई की ओर मुड़ी हवा में लटकी, टला बड़ा हादसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...