Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: पराशर पहाड़ियों में Snowfall एंजॉय करने गए लोग बच्चों समेत फंसे, 50 लोगों को किया रेस्क्यू

मंडी: पराशर पहाड़ियों में Snowfall एंजॉय करने गए लोग बच्चों समेत फंसे, 50 लोगों को किया रेस्क्यू

हिमाचल प्रदेश के मंडी में बर्फबारी देखने गए 50 लोग बच्चों समेत फंस गए, जिनका रेस्क्यू किया गया है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी में बर्फबारी देखने गए 50 लोग बच्चों समेत फंस गए, जिनका रेस्क्यू किया गया है.

Rescued people trapped in snowfall: मंडी में बच्चों सहित पराशर पहाड़ियों पर बर्फबारी देखने गए लोग फंस गए तो उन्हें पुलिस को रेस्क्यू करना पड़ा. यहां से जिला पुलिस ने 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है. अधिकतर लोगों को रास्ते से वापस लौटाया है. इसमें स्थानीय लोगों की मदद ली गई है. डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने खुद पराशर पहुंचकर लोगों को सुरक्षित निकाला. बर्फबारी वाले क्षेत्रों में न जाने की अपील भी की, उन्होंने कहा कि मौसम की जानकारी प्राप्त करने के बाद ही यात्रा करें.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी में बर्फबारी (Snowfall) का आनंद उठाने पराशर की पहाड़ियों पर छोटे बच्चों के साथ गए लोगों की उस वक्त सांसे अटक गईं, जब इस बर्फबारी ने उन्हें यहीं पर कैद करके रख दिया. मौसम की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए काफी अधिक संख्या में पिछले कल यानि सोमवार को पराशर की पहाड़ियों में घूमने गए, लेकिन आज सुबह हुई बर्फबारी के कारण वहीं पर फंस कर (People Trapped in Snow) रह गए.

यही नहीं कुछ सिरफिरे लोग छोटे बच्चों के साथ आज सुबह बर्फबारी का आनंद लेने पराशर जा पहुंचे. जब वहां पर अधिक बर्फबारी हुई तो वहीं पर फंस कर रह गए. ऐसे में इन सभी को पुलिस की याद आई और रेस्क्यू के लिए गुहार लगाई.

snowfall in Parashar hills, Mandi, trapped children, 50 people rescued, Himachal snowfall, Himachal bad weather, Himachal news Update

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पराशर की पहाड़ियों में बर्फबारी का आनंद उठाए गए 50 लोग बच्चों समेत फंस गए.

50 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

DSP लोकेंद्र नेगी, कमांड पुलिस चौकी की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से बर्फ पर सफर करते हुए पराशर पहुंचे. यहां से उन्होंने 9 गाड़ियों और 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. वहीं बहुत से वाहनों से रास्ते से ही वापस लौटा दिया, जोकि पराशर में बर्फबारी का आनंद उठाने जा रहे थे.

पुलिस ने चेताया- मौसम की सही जानकारी लेकर ही घूमने निकलें 

DSP पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि बर्फबारी के इस मौसम की सही जानकारी प्राप्त करने के बाद ही भ्रमण पर निकलें. बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही प्रदेश भर में भारी बर्फबारी का अलर्ट जारी कर रखा है, लेकिन बावजूद इसके, लोग बर्फबारी वाले स्थानों पर जाने से गुरेज नहीं कर रहे हैं.

Tags: Himachal news, Snowfall in Himachal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर