Home /News /himachal-pradesh /

PM Modi Mandi Rally: CM ने पीएम को फिर दिया हिमाचल आने का न्यौता

PM Modi Mandi Rally: CM ने पीएम को फिर दिया हिमाचल आने का न्यौता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम जयराम ठाकुर ने फिर से प्रदेश में आने का निमंत्रण दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम जयराम ठाकुर ने फिर से प्रदेश में आने का निमंत्रण दिया है.

PM Modi Mandi Rally: सीएम जयराम ने कहा कि छोटे से प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो सौगात दी है, उसका प्रदेश के लोगों को लाभ मिलना शुरू हो गया है. जून तक निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा और उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका विधिवत रूप से उदघाटन करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल सरकार के चार वर्षों के जश्न में शामिल होने मंडी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम जयराम ठाकुर ने फिर से प्रदेश में आने का निमंत्रण दिया है. मंडी में आयोजित रैली में अपने संबोधन के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जून 2022 में बिलासपुर आकर एम्स का उदघाटन करने का न्यौता दिया.

उन्होंने कहा कि छोटे से प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो सौगात दी है, उसका प्रदेश के लोगों को लाभ मिलना शुरू हो गया है. जून तक निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा और उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका विधिवत रूप से उदघाटन करेंगे.

तोड़ेंगे 1985 का क्रम-सीएम
जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में 1985 के बाद से जो क्रम बना है उसे इस बार प्रदेश की जनता के आशीवार्द से तोड़ा जाएगा. 2022 के चुनावों में फिर से भाजपा की सरकार बनाई जाएगी और कांग्रेस को सत्ता से बाहर रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से सहयोग से भाजपा इसमें पूरी तरह से कामयाब होगी. मौके पर जयराम ठाकुर ने पीएम के समक्ष अपनी सरकार की चार वर्षों की उपलब्धियों का भी जमकर बखान किया.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने प्रदेश के गरीब वर्ग के प्रति समर्पण भाव से काम किया है. केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रदेश में सही ढंग से संचालन हो रहा है और इन योजनाओं की तर्ज पर प्रदेश सरकार भी अलग से योजनाएं बनाकर चला रही हैं, ताकि अधिक से अधिक लोगों को इनका लाभ दिलाया जा सके.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर