होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /PM Modi Mandi Rally: मंडी में युवा मोर्चा की रैली में बारिश का खलल, PM मोदी का दौरा रद्द, बोले-मैं क्षमा प्रार्थी हूं

PM Modi Mandi Rally: मंडी में युवा मोर्चा की रैली में बारिश का खलल, PM मोदी का दौरा रद्द, बोले-मैं क्षमा प्रार्थी हूं

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर बारिश ने खलल डाला है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर बारिश ने खलल डाला है.

PM Modi Mandi Rally: बारिश के चलते पीएम मोदी के मंडी ना आने की वजह से पड्डल मैदान में पहुंचे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर बारिश ने खलल डाला है. पीएम मोदी का मंडी दौरा रद्द हो गया है. बारिश के चलते यह फैसला लिया गया है और खराब मौसम की वजह से पीएम का हैलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकता है. इससे पहले, मंडी के पड्डल मैदान में बड़ी संख्या में युवा रैली में पहुंचे हैं. मंडी में शनिवार को सुबह से ही बादल छाए हुए थे, लेकिन 12 बजे के बाद रिमझिम फुहारें पड़ना शुरू हुई. इस दौरान लोगों ने बारिश से बचने के लिए सिर पर कुर्सियां उठा ली. इस बीच पीएम वर्चुअली रैली से जुड़े हैं औऱ कहा कि वह बारिश की वजह से नहीं आ पाए, इसके लिए वह क्षमाप्रार्थी हैं.

बारिश की वजह से मंडी में रैली में पीएम मोदी के आने पर अब संशय बन गया था, लेकिन बाद में मंच से सीएम जयराम ठाकुर ने यह जानकारी दी कि पीएम मोदी मंडी नहीं आ रहे हैं और वह .रैली को वर्चुअली संबोधित करेंगे. क्योंकि लगातार तेज बारिश के चलते रैली में खलल पड़ गया है. हालांकि, पीएम मोदी रैली में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ पहुंच चुके थे. लेकिन यहां भी मौसम खराब है और हेलिकॉप्टर से उड़ान नहीं भर पाया. बता दें कि चंडीगढ़ से पीएम मोदी वायुसेना के हैलिकॉप्टर से मंडी के कांगनी हेलीपोर्ट पर उतरना था. यहां पीएम मोदी का मंडी में करीब ढाई घंटे रुकने का कार्यक्रम था.

जानकारी के अनुसार, तीन साल से भाजपा के कार्यक्रमों से दूरी बनाए मंडी सदर से पार्टी विधायक अनिल शर्मा भी पीएम मोदी के कार्यक्रम में पहुंचे हैं और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सतपाल सत्‍ती ने उनसे बात की व उनका स्‍वागत किया. इसके अलावा, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सीएम जयराम ठाकुर, युवा मोर्चा के पदाधिकारी तेजस्वी सूर्या के अलावा, भाजपा के तमाम छोटे बड़े नेता मंडी के पड्डल मैदान पर डेरा जमाए हुए है. बता दें कि मंडी की इस रैली से भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद करने का ऐलान है.

निराश हुए रैली में पहुंचे लोग

बारिश के चलते पीएम मोदी के मंडी ना आने की वजह से पड्डल मैदान में पहुंचे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को निराशा हाथ लगी है. बता दें कि बीते कुछ साल में पीएम मोदी आठवीं बार हिमाचल दौरे पर आ रहे थे. इससे पहले भी वह मंडी आए थे.

Tags: PM Modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें