Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में ‌PM मोदी की मौजूदगी में 4 साल के जश्न के साथ विधानसभा चुनावों का शंखनाद करेगी BJP

हिमाचल में ‌PM मोदी की मौजूदगी में 4 साल के जश्न के साथ विधानसभा चुनावों का शंखनाद करेगी BJP

जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़ी काशी के सांसद का छोटी काशी में पधारने पर भव्य स्वागत किया जाएगा.

जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़ी काशी के सांसद का छोटी काशी में पधारने पर भव्य स्वागत किया जाएगा.

PM Narender Modi Rally in Mandi: प्रदेश भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में प्रदेश भर से 80 हजार से अधिक लोगों के आने की संभावना है और इसके लिए रैली स्थल पर पुख्ता बंदोबस्त किए जाएंगे. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां आने और रैली को संबोधित करने से भाजपा कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार होगा

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश में सरकार के चार वर्षों के जश्न के साथ ही भाजपा (‌‌BJP) आगामी विधानसभा चुनावों का शंखनाद भी करेगी. यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज पड्डल मैदान में रैली की तैयारियों का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही. जयराम ठाकुर (CM jairam Thakur) ने कहा कि बड़ी काशी के सांसद का छोटी काशी में पधारने पर भव्य स्वागत किया जाएगा.

सरकार के चार वर्ष पूरा होने के साथ ही चुनावी वर्ष में भी प्रवेश होगा और इस प्रवेश को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) खुद मंडी आ रहे हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए सभी पूरी जी-जान से काम करेंगे.

जयराम ठाकुर ने बताया कि चार वर्षों के जश्न के साथ इन्वेस्टर मीट की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी भी आयोजित की जाएगी, जिसमें 20 हजार करोड़ से अधिक का निवेश लाने का लक्ष्य रखा गया है. उन्होंने बताया कि इस ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के माध्यम से हर क्षेत्र में निवेश आएगा, जिससे प्रदेश को भी लाभ होगा और लोगों को रोजगार भी मिलेगा.

मौके पर उनके साथ मौजूद रहे प्रदेश भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में प्रदेश भर से 80 हजार से अधिक लोगों के आने की संभावना है और इसके लिए रैली स्थल पर पुख्ता बंदोबस्त किए जाएंगे. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां आने और रैली को संबोधित करने से भाजपा कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार होगा और प्रदेश में होने वाले चुनावों में इसका लाभ मिलेगा.

27 दिसंबर को मंडी में रैली

27 दिसंबर को हिमाचल में भाजपा सरकार के कार्यकाल के चार साल साल पूरे होने जा रहे हैं. इस दौरान मंडी में प्रस्तावित कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे. हिमाचल में 27 दिसंबर 2017 में भाजपा की सरकार बनी थी. शिमला में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी ने भी शिरकत की थी. अब फिर से जश्न में पीएम मोदी हिमाचल आ रहे हैं.

Tags: BJP, Himachal pradesh, Mandi City, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर