Home /News /himachal-pradesh /

PM नरेंद्र मोदी का हिमाचल में होगा भव्य स्वागत, एक लाख कार्यकर्ता होंगे शामिल

PM नरेंद्र मोदी का हिमाचल में होगा भव्य स्वागत, एक लाख कार्यकर्ता होंगे शामिल

हिमाचल प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार 27 दिसंबर को स्थापना के चार साल पूरे कर रही है, इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच रहे हैं. (File Photo)

हिमाचल प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार 27 दिसंबर को स्थापना के चार साल पूरे कर रही है, इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच रहे हैं. (File Photo)

Four years of Jairam Sarkar: प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इस अवसर पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा की जयराम सरकार को आशीर्वाद देने आ रहे हैं. उनके स्वागत की तैयारियों को लेकर इस बैठक का आयोजन किया गया है. उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. साथ ही इस सभा में पूरे प्रदेश से 1 लाख से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    मंडी. हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जयराम ठाकुर सरकार (Jairam Thakur Government) 27 दिसंबर को अपने 4 साल पूरे कर रही है. इस मौके पर एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हाेंगे. इस कार्यक्रम के तैयारियों के सिलसिले में आज मंडी में भाजपा की विशेष बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने की. बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहे.

    बैठक में भाजपा के चारों संसदीय क्षेत्र प्रभारी राकेश जम्वाल, त्रिलोक कपूर, त्रिलोक जम्वाल, मंत्री मोहिंद्र ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं 2017 के प्रत्याशी उपस्थित रहे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि हिमाचल में जयराम ठाकुर सरकार के 4 साल 27 दिसंबर को पूरे होने जा रहे हैं. सरकार का यह 4 साल का सफर उपलब्धियों भरा रहा है.

    प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इस अवसर पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा की जयराम सरकार को आशीर्वाद देने आ रहे हैं. उनके स्वागत की तैयारियों को लेकर इस बैठक का आयोजन किया गया है.

    उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. साथ ही इस सभा में पूरे प्रदेश से 1 लाख से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे. यह कार्यक्रम प्रदेश स्तरीय रहने वाला है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी का कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्राप्त होगा और हमारे प्रदेश को कई बड़ी सौगात मिलेगी.

    Tags: CM Jairam Thakur, Himachal news, Mandi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर