Home /News /himachal-pradesh /

PM नरेंद्र मोदी नहीं करेंगे प्रस्तावित बल्ह एयरपोर्ट का शिलान्यास, CM जयराम ठाकुर ने बताई ये वजह

PM नरेंद्र मोदी नहीं करेंगे प्रस्तावित बल्ह एयरपोर्ट का शिलान्यास, CM जयराम ठाकुर ने बताई ये वजह

मंडी के बल्ह एयरपोर्ट की आधारशिला पीएम नरेंद्र मोदी नहीं रखेंगे. इसकी जानकारी सीएम जयराम ठाकुर ने दी.

मंडी के बल्ह एयरपोर्ट की आधारशिला पीएम नरेंद्र मोदी नहीं रखेंगे. इसकी जानकारी सीएम जयराम ठाकुर ने दी.

PM Himachal Tour: पीएम नरेंद्र मोदी प्रस्तावित बल्ह एयरपोर्ट की आधारशिला नहीं रखेंगे. सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि अभी प्रस्तावित एयरपोर्ट की औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है. प्रधानमंत्री सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद ही आधारशिला रखते हैं. भविष्य में औपचारिकताएं पूरा होते ही एयरपोर्ट का शिलान्यास करवाया जाएगा. CM ठाकुर ने कहा कि मंडी के बल्ह में हर हाल में बड़ा एयरपोर्ट बनाया जाएगा. इस कार्य के लिए लोगों से सहयोग की अपील की गई है. सीएम जयराम ठाकुर का मंडी में बड़े एयरपोर्ट का निर्माण करवाना ड्रीम प्रोजेक्ट है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) प्रस्तावित बल्ह एयरपोर्ट (Balh Airport) की आधारशिला नहीं रखेंगे. सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने बताया कि अभी प्रस्तावित एयरपोर्ट की औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है. प्रधानमंत्री सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद ही इस एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे. भविष्य में औपचारिकताएं पूरा होते ही एयरपोर्ट का शिलान्यास करवाया जाएगा. CM ठाकुर ने कहा कि मंडी के बल्ह में हर हाल में बड़ा एयरपोर्ट बनाया जाएगा और ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है.

27 दिसंबर को सरकार के चार साल पूरे होने के जश्न और इन्वेस्टर मीट की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में शामिल होने छोटी काशी मंडी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिले के बल्ह में प्रस्तावित एयरपोर्ट की आधारशिला नहीं रखेंगे. सीएम जयराम ठाकुर ने इसकी प्रमुख वजह बताई है. उन्होंने एक सवाल के जबाव में बताया कि बल्ह में प्रस्तावित एयरपोर्ट की अभी औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है.

फाॅरेस्ट क्लीयरेंस और भूमि अधिग्रहण बाकी: CM

CM जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी बहुत से क्लीयरेंसिस होना अभी बाकी है. प्रधानमंत्री कभी भी बीना क्लीयरेंसिस के कोई शिलान्यास नहीं रखते. अभी तक बल्ह में प्रस्तावित एयरपोर्ट का ओएलएस और लीडर सर्वे हुए हैं. दोनों ही सर्वे की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, लेकिन अभी फाॅरेस्ट क्लीयरेंस और भूमि अधिग्रहण का होना बाकी है. इस कार्य में अभी लंबा समय लग सकता है. जैसे ही यह क्लीयरेंसिस मिल जाएंगी तो उसके बाद प्रधानमंत्री के हाथों एयरपोर्ट का शिलान्यास करवाया जाएगा.

प्रदेश में बड़ा एयरपोर्ट मेरा सपना और जरूरत भी: जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में बड़ा एयरपोर्ट बने, यह उनका सपना भी है और भविष्य की जरूरत भी है. उन्होंने इस कार्य के लिए लोगों से सहयोग की अपील भी की. जयराम ठाकुर ने कहा कि लोगों के सहयोग के बीना यह कार्य संभव नहीं हो सकता. सरकार की तरफ से प्रभावितों को हर संभव मदद मुहैया करवाई जाएगी.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh, Mandi news, Pm narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर