नाबालिगा को भगाने के उदघोषित अपराधी को मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने मोहाली से पकड़ा
Chandigarh-Punjab News in Hindi

नाबालिगा को भगाने के उदघोषित अपराधी को मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने मोहाली से पकड़ा
हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने एक बड़े अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने एक बड़े अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. नाबालिग लड़की को भगाने का मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी) . हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले की पीओ सेल टीम (PO Cell Team) ने एक बड़े अपराधी (Declared Criminal) को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने बीएसएल कॉलोनी (BSL Colony) में दर्ज हुए एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) को भगाने (Kidnapping) के मामले में उदघोषित हुए अपराधी को मोहाली (Mohali) से पकड़ा (Arrested) है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी बॉबी (Bobby) उर्फ बबली पुत्र सेवा दास निवासी कल्याणपुर, डाकघर गामा, तहसील व जिला शिमला के खिलाफ 2015 में आईपीसी की धारा 363, 366 व 120 (बी) में अपराधिक षड्यंत्र रच कर नाबालिग को भगाने का मामला पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी (BSL Colony) में दर्ज हुआ था.

2017 में अदालत ने बॉबी को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था

यह मामला जेएमआईसी कोर्ट नंबर-2 सुंदरनगर के न्यायालय में विचाराधीन था और बॉबी लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था. इस पर 2017 में अदालत ने बॉबी को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था. पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था.



arrested man
बॉबी उर्फ बबली को वर्ष 2017 में ही अदालत ने उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था. (सांकेतिक तस्वीर)

अपराधी को मोहाली से किया गिरफ्तार

पीओ सेल टीम मंडी को बॉबी की आयशर चौक, फेज-9, मोहाली, पंजाब में मौजूद होने की सूचना मिली है. इस पर पीओ सेल टीम एएसआई ओमप्रकाश, एचएचसी मोहिंद्र सैनी,एलएचसी दिनेश चौधरी व कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी के हवाले कर दिया है.

पांच दिन की मिली रिमांड

इस मामले की जनकारी देते हुए बीएसएल कॉलोनी पुलिस के एएसआई राजेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया की पीओ सेल टीम ने नाबालिग लड़की को भगाने के मामले में उदघोषित अपराधी को मोहाली से पकड़ लिया गया है. आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. कोर्ट से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. अब आरोपी को 3 अक्तूबर को दोबारा न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: देहरा के पाईसा गांव के लोगों ने जलाया बाबा रामपाल का पुतला,कहा- नहीं होने देंगे सत्संग 

जट के अभाव में नए घरों के अनुदान के लिए 5.5 हजार लोगों को करना पड़ रहा इंतजार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज