चिट्टे का मुख्य सप्लायर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हो सकती है और गिरफ्तारियां

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 25, 2019, 6:27 AM IST
चिट्टे का मुख्य सप्लायर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हो सकती है और गिरफ्तारियां
मंडी - 5.27 ग्राम चिट्टा मामले में मास्टरमाइंड के बाद मुख्य आपूर्तिकर्ता की हुई गिरफ्तारी.

सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस ने मंगलवार को 5.27 ग्राम चिट्टा सहित इसके मास्टरमाइंड 2 युवकों को हिरासत में लेने के बाद मुख्य सप्लायर को भी गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस (Police) ने मंगलवार को 5.27 ग्राम चिट्टा (Chitta) सहित इसके मास्टरमाइंड (Mastermind)  2 युवकों को हिरासत में लेने के बाद मुख्य सप्लायर (Main Supplier) को भी गिरफ्तार कर लिया. सुंदरनगर पुलिस ने थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा की अगुवाई में बिलासपुर जिला (Bilaspur District) के हरनोड़ा के कसोल गांव में दबिश देकर चिट्टे के मुख्य आपूर्तिकर्ता पवन कुमार पुत्र सदा राम को हिरासत में लिया. मामले में पहले ही सुंदरनगर के पुंघ निवासी शाहिद उर्फ सन्नी खान की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इस मामले में पुलिस अबतक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को चिट्टे सहित पकड़े गए आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ में बिलासपुर जिला के गांव हरनोड़ा के पवन कुमार से चिट्टा मंगवाने के बारे में पता चला था. आरोपियों के फोन लोकेशन की सीडीआर के मुताबिक सन्नी खान व पवन कुमार के बीच बातचीत की पुष्टि हुई थी. पुलिस ने आरोपी सन्नी खान की धरपकड़ के बाद हरनोड़ा में देर रात दबिश दी और पवन कुमार को भी हिरासत में ले लिया. बता दें कि आरोपी चिट्टे की सप्लाई काफी लंबे समय से हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में करता था.

सुंदरनगर के थाना प्रभारी प्रकाश मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मास्टरमाइंड शाहिद उर्फ सन्नी खान को गिरफ्तार करने के बाद मुख्य आपूर्तिकर्ता पवन कुमार को भी पुलिस ने हरनोड़ा से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. उन्होंने कहा कि मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें - उपचुनाव में बीजेपी नहीं उतारेगी बाहरी उम्मीदवार- सतपाल सत्ती

ये भी पढ़ें - सीएम जयराम ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 6:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...