लाइव टीवी

सुदंरनगर: पुलिस ने नाके के दौरान 7 पेटी अवैध शराब सहित एक को दबोचा, मामला दर्ज

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 29, 2019, 2:56 PM IST
सुदंरनगर: पुलिस ने नाके के दौरान 7 पेटी अवैध शराब सहित एक को दबोचा, मामला दर्ज
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अवैध शराब को किया जब्त (सांकेतिक तस्वीर)

सुंदरनगर पुलिस ने नेशनल हाईवे 21 अवैध रूप से पुलिस ने देसी शराब की 7 पेटियां बरामद की है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले की सुंदरनगर पुलिस (Sundarnagar Police) नशे के कारोबार पर लग़ाम लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है जिस में कई बड़ी सफलता ही हासिल हुई है. इसी के तहत सुंदरनगर पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे (Chandigarh-Manali National Highway) पर पुंघ में नाके के दौरान नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (action against drugs) को अंजाम दिया. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक गाड़ी से देसी शराब (Illegal liquor) की 7 पेटियां अवैध रूप से बरामद की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से शराब का अवैध कारोबार करने के मामले में एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान 47 वर्षीय कर्म सिंह के रूप में हुई है, जो ध्वाली सुंदरनगर का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

नेशनल हाईवे 21 पर पुलिस ने कार्रवाई को दिया अंजाम

पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी कमलकांत ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने संजीव कुमार की अगुवाई में नेशनल हाईवे 21 पर नाके के दौरान कार्रवाई को अंजाम दिया. प्रभारी कमलकांत ने बताया कि संजीव कुमार ने नाके के दौरान गाड़ी को रोका तो कर्म सिंह की गाड़ी से देसी शराब की संतरे की 7 पेटियां अवैध रूप से बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई तेज़ कर दी है.

यह भी पढ़ें: मनाली में 80 वर्षीय जापानी महिला मिसाबो की मौत, पति के साथ वशिष्ठ गांव में रूकी हुई थीं

यह भी पढ़ें: नाबालिगा को भगाने के उदघोषित अपराधी को मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने मोहाली से पकड़ा

यह भी पढ़ें: परिजनों ने लगाया आरोप,कहा- चचेरे भाई के फोनकॉल से तंग आकर की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...