Home /News /himachal-pradesh /

police recruitment written exam on 3rd july candidates caught in cheating last time will not be able to give paper

पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा 3 जुलाई को, पिछली बार चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थी नहीं दे सकेंगे पेपर

मंडी में 3 जुलाई को पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा का आयोजन होने जा रहा है. पिछली परीक्षा में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थी पेपर नहीं दे सकेंगे.

मंडी में 3 जुलाई को पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा का आयोजन होने जा रहा है. पिछली परीक्षा में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थी पेपर नहीं दे सकेंगे.

Police Recruitment Exam: मंडी में 3 जुलाई को पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा का आयोजन होने जा रहा है. पिछली परीक्षा में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थी पेपर नहीं दे सकेंगे, मंडी जिला में 14 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा आयोजित की जाएगी. अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना होगा. परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार 11 बजे बंद हो जाएंगे. पुलिस अधीक्षक मंडी ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी में 3 जुलाई को पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा होगी. पिछली परीक्षा में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थी पेपर नहीं दे पाएंगे. मंडी जिले में 14 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित होगी. अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना अनिवार्य होगा, परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार 11 बजे बंद कर दिए जाएंगे. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान दी यह जानकारी दी.

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थियों को 3 जुलाई 2022 को होने वाली पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. मंडी जिला इस बार पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा 14 केंद्रों में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढे़ं… पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के लिए तैयारियां अंतिम चरण में, अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर पर भेजे जाएंगे एडमिट कार्ड

11 बजे बंद हो जाएंगे परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार
मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सभी अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से भेज दिए गए हैं. परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे पहुंचना होगा. 11 बजे परीक्षा केंद्र का मुख्य द्वार बंद कर दिया जाएगा. 11 बजे के बाद उन्हीं अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जाएगा, जो किसी कारणवश परीक्षा केंद्र में देरी से पहुंचे हों.

इन उपकरणों पर रहेगी रोक
लिखित परीक्षा में किसी भी अभ्यर्थी को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, मोबाइल, कैलकुलेटर, स्मार्ट वॉच, ब्लूटूथ, इयरफोन, हेल्थ बैंड, अर्लाम क्लाक, बैग, किताब इत्यादि ले जाने की अनुमति नहीं होगी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र में फेस मास्क व पानी की बोतल अपने साथ ला सकते हैं. लिखित परीक्षा से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी 01905 -223374 व 70186-40600 पर संपर्क कर सकते हैं.

बता दे कि मंडी जिला में 194 पुलिस कांस्टेबल पदों के लिए पंडोह मैदान में शारीरिक दक्षता परीक्षा ली गई थी, जिसमें 136 जनरल ड्यूटी कांस्टेबल, 13 चालक व 45 पद लड़कियों के भरे जाने हैं.

Tags: Himachal Police, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर