Home /News /himachal-pradesh /

अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखा शव उठा ले गई पुलिस, पढ़ें हैरान करने वाली पूरी स्टोरी

अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखा शव उठा ले गई पुलिस, पढ़ें हैरान करने वाली पूरी स्टोरी

 मृतका पेशे से शिक्षिका थी और इनके पति अजय गुप्ता जल शक्ति विभाग में बतौर सहायक अभियंता कार्यरत हैं.

मृतका पेशे से शिक्षिका थी और इनके पति अजय गुप्ता जल शक्ति विभाग में बतौर सहायक अभियंता कार्यरत हैं.

Himachal Pradesh News: परिवार के लोगों को जैसे ही इस बात का पता चला तो उन्होंने मायका पक्ष को सूचित किया. मायका पक्ष ने मौके पर आकर देखा तो किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं जताया. इसके बाद अर्थी सजाकर उसे अंतिम संस्कार के लिए गोहर स्थित शमशानघाट लाया गया. शव को जलाने के लिए चिता पर रख दिया था और आग लगाने की तैयारी चल ही रही थी कि इतने में पुलिस वहां पहुंच गई. और अंतिम संस्कार को रोक दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. गोहर बाजार (Gohar Bazar) के शमशानघाट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां चिता पर जलाने के लिए रखे शव को पुलिस कब्जे में लेने के लिए आ पहुंची. दरअसल, गोहर क्षेत्र के कंडोल गांव (Kandol Village) की 44 वर्षीय निवेदिता गुप्ता ने आज सुबह अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका पेशे से शिक्षिका थी और इनके पति अजय गुप्ता जल शक्ति विभाग में बतौर सहायक अभियंता कार्यरत हैं.

    परिवार के लोगों को जैसे ही इस बात का पता चला तो उन्होंने मायका पक्ष को सूचित किया. मायका पक्ष ने मौके पर आकर देखा तो किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं जताया. इसके बाद अर्थी सजाकर उसे अंतिम संस्कार के लिए गोहर स्थित शमशानघाट लाया गया. शव को जलाने के लिए चिता पर रख दिया था और आग लगाने की तैयारी चल ही रही थी कि इतने में पुलिस वहां पहुंच गई. और अंतिम संस्कार को रोक दिया गया.

    कानूनी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है
    इसके बाद पुलिस चिता पर रखे शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई.  मिली जानकारी के अनुसार मृतका की बहन ने इस संदर्भ में ऑनलाइन शिकायत की थी, जिसके बाद ही पुलिस ने यह कार्रवाई अम्ल में लाई है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डीएसपी हैडक्वार्टर राजेश उपाध्याय खुद मौके पर गए हैं और कानूनी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है.

    Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Mandi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर