मंडी : पंडोह के BBMB स्वीच यार्ड में लगी आग में जलकर पुलिसकर्मी की मौत
Mandi News in Hindi

मंडी : पंडोह के BBMB स्वीच यार्ड में लगी आग में जलकर पुलिसकर्मी की मौत
मंडी- इस आगजनी में दो अन्य पुलिस जवान भी घायल हो गए

जब तक आग (Fire) पर काबू पाया गया तब तक पुलिसकर्मी का शरीर जलकर राख हो चुका था. सुबह एएसपी मंडी (Mandi) ने फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) के साथ घटनास्थल का दौरा किया और साक्ष्य जुटाए. उन्होंने बताया कि आगजनी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. पंडोह (Pandoh) में बीबीएमबी (BBMB) की गुमटी में आग लगने से पुलिस जवान की जलकर मौत (Death in fire) हो गई जबकि दो अन्य पुलिस जवान घायल हो गए हैं. हादसा बीती रात करीब एक बजे का बताया जा रहा है. मृतक की पहचान संतोष कुमार पुत्र स्व. श्रवण सिंह निवासी हमीरपुर (Hamirpur) के रूप में हुई है. संतोष कुमार फोर्थ आईआरबीएन में तैनात था और पिछले कुछ समय से पंडोह स्थित बीबीएमबी के पीवीटी स्वीच यार्ड में बतौर ईंचार्ज अपनी सेवाएं दे रहा था.

विश्राम कर रहा थी पुलिसकर्मी

जानकारी के अनुसार डे शिफ्ट में डयूटी देने के बाद पुलिसकर्मी संतोष कुमार रात को यहां बनी गुमटी में विश्राम कर रहा था. रात करीब एक बजे यहां आग लग गई. आग दो गुमटियों में लगी, लेकिन दूसरी गुमटी में सो रहे दो पुलिस जवान समय रहते बाहर निकलने में सफल हो गए जबकि संतोष कुमार बिस्तर पर पड़ा-पड़ा जलकर राख हो गया.



सुबह एएसपी मंडी पुनीत रघु ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और साक्ष्य जुटाए.




फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए

बताया जा रहा है कि आग लगने की सूचना पुलिस चौकी पंडोह और फायर ब्रिगेड को दी गई, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक संतोष कुमार का शरीर जलकर राख हो चुका था. आज सुबह एएसपी मंडी पुनीत रघु ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और साक्ष्य जुटाए. उन्होंने बताया कि आगजनी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम व फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें - कुल्लू : 1 किलो 605 ग्राम चरस के साथ बिलासपुर के 4 युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - 250 करोड़ का छात्रवृत्ति घोटाला: CJM ने आरोपियों को CBI रिमांड पर भेजा
First published: January 5, 2020, 1:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading