Home /News /himachal-pradesh /

मंडी उपचुनाव: CM जयराम के मजबूर वाले बयान पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस बोली- नारी शक्ति मजबूर नहीं, मजबूत होती है

मंडी उपचुनाव: CM जयराम के मजबूर वाले बयान पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस बोली- नारी शक्ति मजबूर नहीं, मजबूत होती है

पूर्व मंत्री एवं विधायक आशा कुमारी ने मजबूर वाले बयान पर किया पलटवार

पूर्व मंत्री एवं विधायक आशा कुमारी ने मजबूर वाले बयान पर किया पलटवार

Mandi By-Election: आशा कुमारी ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य करवाने में डबल इंजन की सरकार फेल साबित हुई है. प्रदेश के अन्य जिलों की अपेक्षा मंडी जिला की सड़कों की हालत बद्दतर है.

मंडी. ‘सीएम साहब नारी शक्ति कभी मजबूर नहीं होती. रावण ने भी सीता को मजबूर समझा था और उसका क्या अंत हुआ था यह सभी को पता है.’ यह पलटवार किया है पूर्व मंत्री एवं डल्हौजी से कांग्रेस विधायिका आशा कुमारी (Asha Kumari) ने. मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने सीएम के मजबूरी वाले बयान पर तीखा पलटवार किया. बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने अपनी एक चुनावी जनसभा में कहा था कि प्रतिभा सिंह मजबूरी में चुनाव लड़ रही हैं. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने राजनीति गर्मा दी है.

बीते रोज जहां कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने सीएम के बयान पर पलटवार किया था. वहीं शनिवार को पूर्व मंत्री एवं डलहौजी से कांग्रेस की विधायक आशा कुमारी ने सीएम पर जुबानी हमला बोला. आशा कुमारी ने कहा कि प्रतिभा सिंह को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है और वह मजबूर नहीं, मजबूत प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा कि नारी शक्ति कभी मजबूर नहीं, बल्कि मजबूत होती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कांग्रेस प्रत्याशी के बारे में इस तरह की बयानबाजी निंदनीय है.

बीजेपी नेता असली मुद्दों से भाग रहे

आशा कुमारी ने कहा कि उपचुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता असली मुद्दों से भाग रहे हैं और जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में महंगाई व बेरोजगारी से जनता बुरी तरह से त्रस्त है और बीजेपी नेता इस बारे में कोई भी बात नहीं कर रहे हैं. प्रदेश में विकास कार्य करवाने में डबल इंजन की सरकार फेल साबित हुई है. प्रदेश के अन्य जिलों की अपेक्षा मंडी जिला की सड़कों की हालत बद्दतर है. उन्होंने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि जयराम ठाकुर सड़कों पर कम औऱ हेलिकॉप्टर में ज्यादा घूमते हैं तभी सड़कों के ऐसी हालत है.

4 सालों में अपने गृह जिला की सड़कों को बनवाने में भी नाकाम रहे 

वहीं, इस मौके पर पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने कहा कि पूर्व में मुख्यमंत्री रहे शांता कुमार पानी वाले मुख्यमंत्री व प्रेम कुमार धूमल सड़कों वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाने जाते हैं, लेकिन जयराम ठाकुर पिछले 4 सालों में अपने गृह जिला की सड़कों को बनवाने में भी नाकाम रहे हैं.

Tags: By election, CM Jairam Thakur, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर