Himachal: BJP विधायक अनिल शर्मा ने मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को बताया “ड्रामची’’, CM पर भी बरसे

भाजपा विधायक और मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर.

भाजपा विधायक और मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर.

Politics of Himachal: भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बेटे के कांग्रेस से चुनाव लड़ने के बाद से वह हाशिये पर चल रहे हैं. इस वजह से उन्हें अपना मंत्री पद गंवाना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 7:21 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में पूर्व मंत्री एवं सदर भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahender Singh Thakur) को ’’ड्रामची’’ बताया है. पंडोह में आयोजित महिला सम्मान समारोह के दौरान अनिल शर्मा ने महेंद्र सिंह ठाकुर के प्रति जमकर अपना गुब्बार निकाला. समारोह ग्राम पंचायत पंडोह और अंबेडकर जयंती आयोजन समिति की तरफ से आयोजित किया गया था. जिसमें सदर विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) को बतौर मुख्यातिथि बुलाया गया था.

अपने संबोधन में अनिल शर्मा ने स्थानीय विकास की चर्चा करते हुए कहा कि कुछ समय पहले ड्रामची महेंद्र सिंह ठाकुर पंडोह आए थे और लाखों की घोषणाएं करके गए थे लेकिन आज दिन तक कुछ नहीं मिला. अनिल शर्मा ने कहा कि जो आपका विधायक है, वहीं आपके लिए खड़ा होगा. वो चाहे कम ही देगा, लेकिन उसे अपने क्षेत्र की जनता के बारे में पता होता है.

मंडी के पंडोह में कार्यक्रम के दौरान अनिल शर्मा.


सीएम पर भी साधा निशाना
उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी आड़े हाथ लिया. अनिल शर्मा ने कहा कि उनके घर के पास 20 मीटर लंबा पुल विधायक प्राथमिकता के तहत बन रहा है, जिसका काम रूका हुआ है, जबकि हणोगी के पास 300 मीटर लंबा पुल बन रहा है, जिसका काम दिन रात चल रहा है, क्योंकि वह पुल सराज के लिए बन रहा है. उन्होंने कहा कि आज जिला में सिर्फ सराज और धर्मपुर क्षेत्रों में ही काम हो रहा है, जबकि बाकी क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया जा रहा है.

दो लाख रुपये भी दिए

इस मौके पर उन्होंने पंडोह में अम्बेदकर भवन में शौचालय निर्माण के लिए दो लाख रूपए देने का ऐलान भी किया. साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को ऐच्छिक निधि से 15 हजार देने की घोषणा की. वहीं उन्होंने क्षेत्र की बुजुर्ग महिलाओं को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए शॉल देकर सम्मानित भी किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज