• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal Politics: पूर्व मंत्री कौल सिंह बोले- जयराम की सरकार चला रहे महेंद्र सिंह, उन्हें ही बना दें सुपर CM

Himachal Politics: पूर्व मंत्री कौल सिंह बोले- जयराम की सरकार चला रहे महेंद्र सिंह, उन्हें ही बना दें सुपर CM

कौल सिंह ने कहा प्रतिभा सिंह को देना चाहिए मंडी से टिकट, मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं.

कौल सिंह ने कहा प्रतिभा सिंह को देना चाहिए मंडी से टिकट, मेरी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं.

Politics of Mandi: मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में सीएम जयराम ठाकुर और महेंद्र सिंह पर जमकर बरसे कौल सिंह ठाकुर. कहा- लोकसभा उपचुनाव से पहले आधे-अधूरे कार्यों के उद्घाटन कर रहे हैं मुख्यमंत्री.

  • Share this:

मंडी. पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahender Singh Thakur) पर तीखे जुबानी हमले बोले हैं. मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को अनुभवहीन बताते हुए महेंद्र सिंह ठाकुर को सुपर सीएम नोटिफाई करने का तंज कसा. उन्होंने कहा कि उपचुनावों को लेकर सीएम आधे-अधूरे विकास कार्यों के उदघाटन कर रहे हैं जो उनकी अनुभवहीनता को दर्शाता है.

वहीं महेंद्र सिंह ठाकुर इस वक्त सुपर सीएम बनकर सरकार चला रहे हैं. उन्होंने जयराम ठाकुर को भ्रष्टाचार करना और झूठ बोलना सीखा दिया है. उन्होंने कहा कि सभी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से दुखी हैं लेकिन वे इस बात को खुले तौर पर नहीं बोल पा रहे. क्योंकि ये सभी पार्टी के अनुशासन के साथ बंधे हुए हैं.

50 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी कांग्रेस
कौल सिंह ठाकुर से जब कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा सीएम पद को लेकर की जा रही दावेदारी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दावेदारी करने से कुछ नहीं होता, जो भी तय होगा वो पार्टी हाईकमान ही तय करेगी. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी 50 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करके सत्ता में आएगी और पार्टी ही तय करेगी कि प्रदेश की बागडोर किसके हाथों में देनी है.

प्रतिभा सिंह को देना चाहिए मंडी से टिकट
कौल सिंह ठाकुर ने मंडी संसदीय सीट पर उपचुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह के नाम की पैरवी की. उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह सबसे बेहतरीन प्रत्याशी साबित होंगी और दिवंग्त सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा किए गए कार्यों का उन्हें वोट के रूप में लाभ मिलेगा. उन्होंने फिर स्पष्ट किया कि वे उपचुनाव लड़ने के पक्ष में नहीं हैं लेकिन पार्टी हाईकमान आदेश करे तो फिर वे पीछे नहीं हटेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज