मंडी के वायरल VIDEO की कहानी: Instagram की लड़ाई सड़क तक पहुंची

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की. उन्होंने बताया कि बच्चों के परिजनों ने आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया है और बच्चों की काउंसिलिंग की जा चुकी है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 3:55 PM IST
मंडी के वायरल VIDEO की कहानी: Instagram की लड़ाई सड़क तक पहुंची
इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर साथी को पीटा था.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 3:55 PM IST
मंडीहिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के एक निजी स्कूल के बच्चों की लड़ाई का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसकी सच्चाई सामने आ गई है. लड़ाई के पीछे की वजह बनी है सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर इन बच्चों ने किसी पोस्ट को लेकर कमेंट किए. इसी कारण विवाद बड़ा और सोशल मीडिया की यह लड़ाई रियल फाइट में तबदील हो गई.

एसपी ने दिए थे जांच के आदेश
5-6 बच्चों ने मिलकर एक अकेले बच्चे को बेरहमी से पीट डाला. वहीं, मौजूद एक अन्य बच्चे ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह मामला सामने आया. एसपी मंडी ने मामले की जांच के आदेश दिए तो यह वीडियो मंडी शहर के एक निजी स्कूल के बच्चों का निकला. इसके बाद पुलिस ने स्कूल जाकर सभी बच्चों के अभिभावकों को वहां बुलाया और बच्चों की काउंसिलिंग की.

Instagram post
मंडी में स्कूली बच्चों में मारपीट.


आपसी सहमति से सुलझा मामला
जिस बच्चे के साथ मारपीट हुई है, उसके परिजनों ने किसी भी तरह का मामला दर्ज करवाने से इनकार किया और उसके बाद यह मामला आपसी सहमति से सुलझ गया. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की. उन्होंने बताया कि बच्चों के परिजनों ने आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया है और बच्चों की काउंसिलिंग की जा चुकी है.Instagram post

अभि‌भावक रहे सजग
Loading...

भले ही यह मामला अभिभावकों की आपसी सहमति से सुलझ गया हो, लेकिन यह वीडियो बहुत से अभिभावकों को संदेश देने के लिए काफी है. अभिभावक किस तरह से स्कूल जाने वाले बच्चों के हाथों में मोबाइल फोन थमा रहे हैं और नाबालिग किस तरह से सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया की यही लड़ाई रियल लाइफ में भी तबदील हो रही है.

ये भी पढ़ें : मंडी वायरल VIDEO: 5-6 बच्चों ने अपने ही साथी की जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...