मंडी: 22 साल की गर्भवती ने किया सुसाइड, पिता का आरोप-ससुरालियों ने हत्या कर लटकाया

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

Suicide in siraj: डीएसपी गुरवचन सिंह ने कहा कि मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सराज के छतरी में एक 22 वर्षीय विवाहिता ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी. विवाहिता सात माह की गर्भवती थी. मृतका के पिता ने उसके सास-ससुर और नंनदों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है और बेटी की हत्या (Murder) की आशंका जताई है. पुलिस ने ससुराल पक्ष पर मामला दर्ज किया है.

एक दैनिक समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार, युवती के पिता राजेश कुमार निवासी दलोग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी को मारकर लटकाया गया है, क्योंकि उसके सास-ससुर व ननंदे उसे अकसर तंग करते थे. उन्होंने कहा कि बेटी की शादी एक साल पहले छतरी के आशु से हुई थी. उनकी बेटी पिछले कुछ दिन से उनसे फोन पर बात करके उसको प्रताडि़त करने की बात कहती थी.

इन पर लगाया था आरोप

उन्होंने कहा कि बेटी ने बताया था कि सास-ससुर और दो नंनद उसे छोटी-छोटी बातों पर प्रताडि़त करती हैं. दिन के समय उनको फोन आया कि आपकी बेटी ने फंदा लगाकर जान दे दी है. डीएसपी गुरवचन सिंह ने कहा कि मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज