लाइव टीवी

बंगाल में RSS वर्कर-परिवार की हत्या पर हिमाचल में V‌HP का प्रदर्शन

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 15, 2019, 4:09 PM IST
बंगाल में RSS वर्कर-परिवार की हत्या पर हिमाचल में V‌HP का प्रदर्शन
मंडी में प्रदर्शन करते वीएचपी कार्यकर्ता.

शिमला में भी पश्चिम बंगाल (West Bangal) में परिवार की हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) उग्र हुआ है. यहां एडीसी (ADC) के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार (Mamta Government) को बर्खास्त करने की मांग की गई.

  • Share this:
मंडी. पश्चिम बंगाल (West Bangal) में आरएसएस वर्कर (RSS Workder) और बच्चे और पत्नी की हत्या (Murder) पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) की युवा इकाई और बजरंग दल मंडी ने मंगलवार को मंडी के उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

विश्व हिंदू परिषद की प्रदेश उपाध्यक्ष मांचली ठाकुर ने कहा कि 10 अक्टूबर 2019 को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और 8 वर्षीय बेटे की जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई, जिससे संपूर्ण राष्ट्र का हिंदू समाज आहत हुआ है.

ममता सरकार पर निशाना

उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों की अधिक संख्या के कारण उनके वोटों की लालची ममता सरकार भी न केवल उनके असंवैधानिक दुष्कृतयों की अनदेखी कर रही है, बल्कि उनको हिंदू समाज पर और अधिक अत्याचार करने के लिए प्रोत्साहित भी कर रही है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल मंगलवार को पूरे देश में प्रदर्शन कर रहा है और महामहिम राष्ट्रपति से यह मांग करता है कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. विश्व हिन्दू परिषद ने बंधु प्रकाश पाल व परिवार हत्याकांड की सीबीआई जांच करवा कर हत्यारों को मृत्यु दंड देन की मांग उठाई है.

पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू किया जाए

वीएचपी की मांग है कि पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू किया जाए तथा बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों को वापस बांग्लादेश भेजा जाए. विश्व हिन्दू परिषद की प्रांत उपाध्यक्ष ने इस मौके पर सरकार को सलाह दी कि भारत के नागरिकता बिल में संशोधन कर बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर आए हिंदुओं को भारत में नागरिकता दी जाए और उनका संरक्षण कर सुरक्षा प्रदान की जाए.

शिमला में ज्ञापन सौंपते हुए.
शिमला में ज्ञापन सौंपते हुए.

Loading...

मांचली ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में रहने वाले राष्ट्र विरोधी असमाजिक तत्वों की पहचान कर उन सब पर कानूनी कार्रवाई की जाए.

शिमला में भी ज्ञापन सौंपा

शिमला में भी पश्चिम बंगाल में परिवार की हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद उग्र हुआ है. यहां एडीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई.

ये भी पढ़ें: Tik Tok वीडियो के लिए कुत्ते के साथ क्रूरता, झाड़ियों में फेंका, FIR के आदेश

शिमला: दो दिन से लापता ठेकेदार की हत्या, खून से लथपथ शव मिला

पार्टियों में उत्तराधिकारी का चलन गलत, यह बंद होना चाहिए: शांता कुमार

हिमाचल की राजधानी शिमला में आधी रात को लगे भूकंप के हल्के झटके

हिमाचल:MLA के बेटे की दादागिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, AUDIO VIRAL

इन्वेस्टर मीट के बाद हिमाचल मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल: सीएम जयराम ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...