मंडी: चार दोस्तों संग ब्यास में नहाने उतरे व्यापारी की डूबने से मौत, शव बरामद
Mandi News in Hindi

मंडी: चार दोस्तों संग ब्यास में नहाने उतरे व्यापारी की डूबने से मौत, शव बरामद
मंडी में ब्यास नदी में गुरुद्वारे के पास डूबा व्यापारी.

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में मंगलवार को ब्यास नदी (Beas River) में डूबे व्यापारी का शव बरामद कर लिया गया है. शव को गोताखोरों के माध्यम से ब्यास नदी से निकाल लिया गया है. यह व्यापारी भ्यूली में गुरुद्वारे के पास चार दोस्तों संग नदी में नहाने उतरा था और फिर पानी में डूब (Drown) गया था.

शिवरात्रि मेले के लिए आया था
पुलिस के अनुसार, व्यापारी लुधियाना का रहने वाला है और मंडी के पड्डल मैदान में शिवरात्रि मेले में व्यापार के सिलसिले में आया था. मृतक 9 मार्च को अपने 4 दोस्तों के साथ मंडी में गुरूद्वारे के समीप ब्यास नदी में नहाने उतरा और वहां पर पैर फिसलने के कारण लुधियाना के कैथल के रहने वाला हार्दिक नदी में बह गया.

दोस्तों ने पुलिस को दी सूचना



जब हार्दिक नहीं मिला तो उसके दोस्तों ने पुलिस को सुचित किया. पुलिस ने सुचना मिलते ही मौके का जायजा लिया और हार्दिक को खोजने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी. इसके बाद पुलिस ने गोताखोंरों को बुलाकर हार्दिक की तलाश शुरू की, जिसके परिणाम स्वरूप 10 मार्च को मृतक का शव बरामद कर लिया गया.



मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा. (FILE PHOTO)
मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा. (FILE PHOTO)


शव मिल गया है-एसपी
एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम जोनल अस्पताल में करवाया जा रहा है जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला वन-डे: फैन ने 12 घंटे की मेहनत से कोहली के लिए बनाया ये खास गिफ्ट

मंडी में खाई में गिरी कार, 8 साल के बच्चे सहित बुजुर्ग महिला की मौत, 2 घायल
First published: March 11, 2020, 1:29 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading