Assembly Banner 2021

मंडी: शिवरात्रि महोत्सव में पंजाबी और हिमाचली कलाकार मचाएंगे धमाल, ये हैं वो आर्टिस्ट...

मिलिंद गावा, गुरनाम भुल्लर और अर्शप्रीत कौर मचाएंगे शिवरात्रि महोत्सव में धमाल.

मिलिंद गावा, गुरनाम भुल्लर और अर्शप्रीत कौर मचाएंगे शिवरात्रि महोत्सव में धमाल.

12 से 18 मार्च तक आयोजित होने जा रहे शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं के लिए मंडी जिला प्रशासन ने मुख्य कलाकारों की सूची तैयार कर ली है. इस बार महोत्सव में पंजाबी गायक मिलिंद गावा, गुरनाम भुल्लर और अर्शप्रीत कौर जैसे कलाकर महोत्सव में धमाल मचाएंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:07 PM IST
  • Share this:
मंडी. अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव (Shivratri Festival) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. 12 से 18 मार्च तक आयोजित होने वाले इस शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला प्रशासन ने मुख्य कलाकारों की सूची तैयार कर ली है. इस बार महोत्सव में पंजाबी गायक मिलिंद गावा (Milind Gawa), गुरनाम भुल्लर और अर्शप्रीत कौर महोत्सव में धमाल मचाएंगे. वहीं हिमाचली कलाकारों को भी प्रशासन ने मंच पर पूरा मौका देने का कार्यक्रम तैयार किया है.

इस संदर्भ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि पहली सांस्कृतिक संध्या में सुनील मस्ती और एसी भारद्वाज का कार्यक्रम है. इसके बाद दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कुमार साहिल और गुरनाम भुल्लर रंग जमाएंगे. तीसरी सांस्कृतिक संध्या में अनुज शर्मा और कुलदीप शर्मा कार्यक्रम पेश करेगी. चौथी सांस्कृतिक संध्या में अर्शप्रीत कौर और नरेंद्र ठाकुर की जोड़ी समां बांधने को तैयार होगी. पांचवी सांस्कृतिक संध्या में इंद्रजीत और अंकुश भारद्वाज जबकि छठी और अंतिम सांस्कृतिक संध्या में विशेष बच्चों के लिए फैशन शो का आयोजन किया जाएगा. उसके बाद पंजाबी गायक मिलिंद गावा सुरों की समां बांधेंगे.

डीसी मंडी ने बताया कि इस बार के महोत्सव में अंतरराष्ट्रीय स्तर का कोई भी सांस्कृतिक दल प्रस्तुति देने के लिए नहीं आ रहा है. कोरोना काल के कारण विदेशों से यात्रा करना काफी मुश्किल और चुनौती भरा है जिसके चलते इस बार किसी विदेशी कलाकार दल को आमंत्रित नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज