COVID-19: सराज में PWD XEN पॉजिटिव, मंडी में 26 नए केस
Mandi News in Hindi

COVID-19: सराज में PWD XEN पॉजिटिव, मंडी में 26 नए केस
मंडी में कोरोना के मामले.

लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा. देवेंद्र शर्मा ने चार नए मामले पॉजिटिव आने की पुष्टि की है. इन सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है और संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पीडब्ल्यूडी (Pwd) सराज के एक्सईएन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं जिला के तीन अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से अब जिला में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 26 जा पहुंचा है.

एक दिन में 26 केस
एक ही दिन में यह सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले आने का नया रिकार्ड मंडी जिला ने बनाया है. शुक्रवार शाम के समय पहले 10 मामले पॉजिटिव आए और उसके बाद 12 और मामले पॉजिटिव पाए गए. बाद में स्वास्थ्य विभाग ने चार और लोगों के पॉजिटिव होने की पुष्टि की है, इसमें सराज में पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन की रिपोर्ट भी शामिल हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पंडोह में भी दंपति पॉजिटिव
पंडोह का खाता भी खुल गया है. यहां का एक दंपति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं सुंदरनगर का भी एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा. देवेंद्र शर्मा ने चार नए मामले पॉजिटिव आने की पुष्टि की है. इन सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है और संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading