सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल में सजी थी जिस्म की मंडी

जिला मुख्‍यालय मंडी से लगे चडियारा में शुक्रवार रात्रि को एक होटल में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ सदर पुलिस ने किया.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 6, 2019, 8:49 PM IST
सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल में सजी थी जिस्म की मंडी
मंडी से लगे चडियारा में शुक्रवार रात्रि को एक होटल में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ सदर पुलिस ने किया.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 6, 2019, 8:49 PM IST
जिला मुख्‍यालय मंडी से लगे चडियारा में शुक्रवार रात को एक होटल में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ सदर पुलिस ने किया. पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर होटल संचालक को अपने जाल में फंसाया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से दो लड़कियों को रेस्‍क्यू किया है. आरोपी व रेस्‍कयू की गई लड़कियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है. रेस्क्यू की गई लड़कियां गुड़गांव व दिल्‍ली की रहने वाली बताई जा रही हैं. इनमें से एक लड़की की उम्र 21 साल और दूसरी की 35 वर्ष बताई जा रही है. इस बीच पुलिस गिरफ्तार हुए होटल संचालक से पूछताछ कर रही है.

पुलिस को मिली थी होटल में वेश्‍यावृत्ति की सूचना
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर प्रभारी विनोद ठाकुर को सूचना मिली थी कि पिछले कुछ समय से चडियारा के एक निजी होटल में वेश्‍यावृत्ति का गोरखधंधा चल रहा है. उच्‍चाधिकारियों ने इस सूचना पर डीएसपी प्रोबेशनर अनिल पटियाल की अध्‍यक्षता में एक टीम गठित की और दो पुलिस कर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल भेजा गया. इनकी ओर से सूचना मिलने पर छापामार दल ने होटल में छापा मारा. छापेमारी के दौरान मौके से दो लड़कियों व होटल संचालक को पकड़ा गया. आरोपी होटल संचालक लक्ष्‍मणी कुमार पुत्र कृष्‍ण चंद चडियारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मौके से पकड़ी गई दोनों लड़कियों को रेस्‍क्‍यू किया गया है.

पुलिस की जांच पड़ताल जारी

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. हर पहलू को ध्‍यान में रखते हुए जांच आगे बढ़ाई जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध अपने होटल में लड़कियों से वेश्यावृत्ति का धंधा करवाना और ग्राहकों से मिले पैसे को अपने निजी प्रयोग के लिए उपयोग करने का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध धारा 3, 4, 6 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार मामले की छानबीन महिला पुलिस थाना प्रभारी रीता शर्मा कर रही हैं.

पुलिस की किंग पिन तक पहुंचने की कोशिश
बता दें कि पुलिस दिल्‍ली व गुड़गांव से युवतियों को मंडी लाकर वेश्‍यावृति करवाने वाले गिरोह को लेकर भी जांच पड़ताल कर रही है. इस मामले में किंग पिन तक पहुंचने के लिए आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि युवतियां कहां से और कैसे मंडी पहुंचाई जाती थीं. अभी तक पुलिस जांच में सामने आया है कि लोकल नेटवर्क के जरिए ही इस सेक्‍स रैकेट को ऑपरेट किया जा रहा था. पुलिस को इसकी भनक लगते ही इसका भंडाफोड़ किया गया.
Loading...

ये भी पढ़ें - फेसबुक पर फ्रेंडशिप कर नाबालिग से रेप, अकाउंट से निकाले पैसे

ये भी पढ़ें - सरकार ने की आउटसोर्स कर्मचारियों की छुट्टी, नहीं दी नोटिस
First published: July 6, 2019, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...