• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी उपचुनाव: राजीव शुक्ला का भाजपा पर तंज, कहा- 'लोग कह रहे बुरे दिन लौटा दो, वही थे अच्छे दिन'

मंडी उपचुनाव: राजीव शुक्ला का भाजपा पर तंज, कहा- 'लोग कह रहे बुरे दिन लौटा दो, वही थे अच्छे दिन'

हिमाचल प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनावों को कांग्रेस पार्टी जीतेगी: राजीव शुक्‍ला

हिमाचल प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनावों को कांग्रेस पार्टी जीतेगी: राजीव शुक्‍ला

Himachal By-election: मंडी लोकसभा समेत तीन विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए 30 अक्‍टूबर को मतदान है. प्रचार के लिए कांग्रेस-भाजपा समेत अन्य दलों के नेता दौरे कर रहे हैं. इसी सिलसिले में मंडी पहुंचे कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने दावा किया कि चारों सीटों पर कांग्रेस जीतेगी.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा समेत तीन विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए 30 अक्‍टूबर को मतदान होना है. इसी वजह से भाजपा- कांग्रेस के नेता लगातार हिमाचल के दौरे कर रहे है. इसी क्रम में मंंड़ी पहुंचे हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा, ‘आज देश की जनता कह रही है कि उनके बुरे दिन वापस लौटा दो, क्योंकि वही उनके अच्छे दिन थे.’ वहीं, उन्‍होंने उपचुनाव में सभी चार सीटों पर कांग्रेस के जीतने का दावा किया है.

इसके साथ राजीव शुक्‍ला ने कहा कि आज पेट्रोल के दाम 100 रुपये से ऊपर चले गए हैं और डीजल भी 100 तक पहुंचने ही वाला है. जबकि रसोई गैस का सिलेंडर 1200 से अधिक की कीमत पर मिल रहा है, तो खाद्य पदार्थों के दामों में भी बेतहाशा बढ़ोतरी हो गई है, इससे जनता परेशान है और भाजपा को सबक सिखाएगी. साथ ही दावा किया कि प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनावों को कांग्रेस पार्टी जीतेगी और इस जीत से देश को नई दिशा और दशा का संकेत मिल जाएगा.

कांग्रेस में गुटबाजी पर दिया गोलमोल जवाब

राजीव शुक्ला ने प्रदेश कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर गोलमोल जबाव देकर बात को टाल दिया. उनसे पूछा गया कि सुखराम परिवार अभी तक साथ क्यों नजर नहीं आ रहा और मीडिया के माध्यम से एक–दूसरे पर बयानबाजी की जा रही है. इस पर शुक्ला ने कहा कि चुनावों के दौरान बयानबाजी होती रहती है. संगठन एकजुट है और जल्द ही सभी नेता मैदान में उतरकर पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करेंगे.

उपचुनाव: भाजपा ने 3 लोकसभा और 16 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्‍याशियों का किया ऐलान, जानें कौन कहां से लड़ेगा

स्व. वीरभद्र सिंह के काम का कांग्रेस को मिलेगा फायदा

इसके साथ शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के निर्माण में स्व. वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है जिसे भुलाया नहीं जा सकता. हाल ही में उनका देहांत हुआ है और उनकी स्मृति में ही उनकी धर्मपत्नी को यहां से प्रत्याशी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग वीरभद्र सिंह द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाएंगे. वहीं, इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह आदि मौजूद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज