Ramswaroop Death: दिवंगत सांसद के घर पर मातम, बेटा बोला-पुलिस जांच में पता चलेगी हकीकत

दिवगंत सांसद रामस्वरूप शर्मा और उनका बेटा शांति.

दिवगंत सांसद रामस्वरूप शर्मा और उनका बेटा शांति.

Ram Swaroop Sharma Suicide Case: रामस्वरूप शर्मा का जन्म 10 जून 1958 को हुआ था. राजनीति में कदम रखने से पहले वह सरकारी नौकरी करते थे. बाद में उन्होंने नौकरी छोड़ी और फिर राजनीति के दंगल में उतर गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 6:35 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से भाजपा (BJP) के मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) की आत्महत्या की खबर के बाद से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. राम स्वरूप शर्मा के पैतृक गांव जलपेहड़ स्थित निवास स्थान पर परिजनों का तांता लग गया है. रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है और हर कोई इस घटना से स्तब्ध नजर आ रहा है.

सांसद राम स्वरूप शर्मा के बेटे आनंद स्वरूप ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में बताया कि उनके पिताजी की मौत की सही वजह पुलिस जांच में ही सामने आ सकती है. उन्हें भी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और दिल्ली पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

सांसद के घर पर मातम मनाते लोग.


दिल की बीमारी थी
आनंद स्वरूप ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे उन्हें इस बात की सूचना मिली और उसके बाद उन्होंने पीए से फोन पर बात की जिसके बाद यह दुखद समाचार प्राप्त हुआ. उन्होंने बताया कि दिल्ली स्थित निवास स्थान पर पीए और कुक ही मौजूद थे, जबकि कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी. आनंद स्वरूप के अनुसार उनके पिताजी पिछले कुछ समय से हॉर्ट की बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें स्टेंट भी पड़े थे, लेकिन वह नियमित रूप से अपना उपचार करवा रहे थे और अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा सजग थे. उन्होंने कहा कि परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था. माताजी धार्मिक यात्रा पर गए थे और वहां से वापिस दिल्ली आना था जिसके बाद उन्होंने भी घर ही आना था.

अंतिम संस्कार आज

जानकारी के अनुसार, राम स्वरूप शर्मा का शव उनके पैतृक गांव जलपेड़ पहुंच गया है. शुक्रवार को 11 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें सीएम जयराम ठाकुर सहित अन्य नेतागण मौजूद होंगे।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज