Home /News /himachal-pradesh /

रामस्वरूप शर्मा 'दे सीएम के नाम, दे पीएम के नाम' पर मांग रहे हैं वोट: आश्रय शर्मा

रामस्वरूप शर्मा 'दे सीएम के नाम, दे पीएम के नाम' पर मांग रहे हैं वोट: आश्रय शर्मा

आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी सीट

आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी सीट

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी और सांसद रामस्वरूप शर्मा की तुलना भिखारी से कर दी है. उन्होंने कहा कि जैसे 'दे दाता के नाम’ कहा जाता है, वैसे ही सांसद महोदय आजकल कह रहे हैं—'दे सीएम के नाम, दे पीएम के नाम’.

अधिक पढ़ें ...
    हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी और सांसद रामस्वरूप शर्मा की तुलना भिखारी से कर दी है. राम स्वरूप शर्मा के गृह विधानसभा क्षेत्र जोगिंद्रनगर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे आश्रय शर्मा और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने राम स्वरूप शर्मा पर जमकर जुबानी हमले बोले. आश्रय शर्मा ने कहा कि सांसद महोदय के पास गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है और वह सीएम व पीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि सांसद को देखकर आजकल वो बात याद रही है जिसमें दाता के नाम पर मांगा जाता है. उन्होंने कहा कि जैसे 'दे दाता के नाम’ कहा जाता है, वैसे ही सांसद महोदय आजकल कह रहे हैं—'दे सीएम के नाम, दे पीएम के नाम’.

    आश्रय शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि राम स्वरूप शर्मा का बोझ ढोते-ढोते सीएम साहब के पांव में भी मोच आ गई है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति काम नहीं करेगा उसका बोझ तो उठाना ही पड़ेगा.

    वहीं शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी आश्रय शर्मा के प्रचार में शामिल रहे और सांसद राम स्वरूप शर्मा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता भी खुलकर यह कहते हैं कि राम स्वरूप शर्मा सबसे निखिद सांसद हैं, लेकिन सीएम जयराम ठाकुर ने उन्हें अपनी नाक का बाल बना रखा है.

    उन्होंने कहा कि अगर सांसद ने काम किया होता तो आज सीएम का पीठ्ठू उठाकर और उनके कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की जरूरत नहीं पड़ती है.

    Tags: Himachal Lok Sabha Elections 2019, Mandi S08p02

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर