लाइव टीवी

BJP सगंठनात्मक चुनाव: दूसरी बार मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष बने रणबीर सिंह

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 29, 2019, 6:17 PM IST
BJP सगंठनात्मक चुनाव: दूसरी बार मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष बने रणबीर सिंह
मंडी में भाजपा संगठनात्मक चुनाव.

हिमाचल प्रदेश संगठनात्मक चुनाव प्रभारी एवं सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में शांतिपूर्ण तरीके से भाजपा संगठनात्मक चुनाव हो रहे हैं और जल्द नया प्रदेश अध्यक्ष भाजपा को मिलेगा.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में जिला भाजपा (BJP) अध्यक्ष की कमान दूसरी बार फिर रणवीर सिंह को सौंपी गई है. शुक्रवार को जिला चुनाव प्रभारी राकेश जम्वाल की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें विशेष रूप से प्रदेश संगठनात्मक चुनाव प्रभारी रामस्वरूप शर्मा (MP Ram sawaroop Sharma) ने शिरक्त की. इस दौरान सभी मंडलों से आए अध्यक्षों की उपस्थिति में जिला चुनाव प्रभारी राकेश जम्वाल ने रणवीर सिंह के नाम का ऐलान किया और सभी ने सर्वसहमति से उन्हें दूसरी बार कमान सौंपने का स्वागत किया.

यह बोले सांसद रामस्वरूप
प्रदेश संगठनात्मक चुनाव प्रभारी एवं सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि सभी 71 मंडलों के चुनाव हो चुके हैं और अब जिलाध्यक्षों के चुनाव चल रहे हैं. शुक्रवार को इस कड़ी में मंडी संगठनात्मक जिला के चुनाव हुए, जिसमें वर्तमान जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह को दूसरी बार फिर उनके अच्छे कामकाज को देखते हुए कमान सौंप दी गई है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में शांतिपूर्ण तरीके से भाजपा संगठनात्मक चुनाव हो रहे हैं और जल्द नया प्रदेश अध्यक्ष भाजपा को मिलेगा.

विकास की दिशा में काम- रामस्वरूप

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में और वर्तमान अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अगुवाई में सरकार और संगठन में तालमेल के साथ प्रदेश को विकास पथ पर आगे ले जाने की दिशा में काम हो रहे हैं. अभी तक कई एतिहासिक निर्णय सरकार ने जनहित में लिए हैं और आने वाले वर्ष में संगठन को जहां नया अध्यक्ष मिलेगा, वहीं, पूरी ऊर्जा के साथ पार्टी सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलेगी. पार्टी ने विधानसभा चुनावों को लेकर जो वायदे किए थे उन्हें क्रमवार पूरा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि शनिवार को सुंदरनगर भाजपा संगठनात्मक जिला के चुनाव होंगे.

ये भी पढ़ें- हिमाचल: पहली धुलाई में ही उतर गया स्मार्ट वर्दी का रंग, CM ने मांगी रिपोर्ट

हिमाचल के कायल हुए Big-B, ‘यहां की सच्‍चाई-सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते‘
Loading...

हमीरपुर ब्लाइंड मर्डर: पैरों और माथे पर ठोकी थी कीलें, दो दोषियों को उम्रकैद

हिमाचल: पति पर ‘अवैध संबंध’ का शक, 26 साल की पत्नी ने किया सुसाइड

कांगड़ा के SP ने चलाया नशा ऑलआउट ऑपरेशन, छन्नी वैली के प्रधान हुआ गिरफ्तार

पंजाब में सैन्य एंबुलेंस और ट्रक में भिड़ंत में हिमाचल के सूबेदार की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...