हिमाचल: युवती से रेप के बाद विदेश चला गया था आरोपी, लौटते ही गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 5:29 PM IST
हिमाचल: युवती से रेप के बाद विदेश चला गया था आरोपी, लौटते ही गिरफ्तार
मंडी में युवती से रेप

एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा ने बताया कि दो वर्षों के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.

  • Share this:
मंडी. युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद विदेश चला गया आरोपी युवक दो वर्षों के बाद वतन लौटते ही सलाखों के पीछे पहुंच गया. दो वर्षों तक सउदी अरब में काम करने के बाद जैसे ही आरोपी युवक वापिस अपने देश पहुंचा तो हवालात (Jail) में जाना पड़ा. आरोपी युवक सरवन कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी चच्योट जिला मंडी (Mandi) का रहने वाला है.

रेप के आरोप के दौरान चला गया था विदेश
युवक पर आरोप है कि इसने दो वर्ष पहले एक युवती के साथ दुष्कर्म किया. दिसंबर 2017 में युवती जब परिवार सहित महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची तब तक यह युवक वीजा लगाकर सउदी अरब काम के सिलसिले में जा चुका था. पुलिस ने धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज करके युवक को वापिस भारत लाने के काफी प्रयास किए, लेकिन वीजा समाप्त होने के बाद युवक को वापिस अपने देश लौटना पड़ा.

दो दिन के रिमांड पर आरोपी

यहां पुलिस को युवक के आने की भनक लगी और महिला थाना की पुलिस टीम ने आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच एएसआई दिनेश कुमार कर रहे हैं. एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा ने बताया कि दो वर्षों के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: चालान कटने पर नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान ने काटा बवाल

पत्नी से विवाद: साली की बेटी ने बातचीत से इंकार किया तो फौजी ने काटा गला
Loading...

हिमाचल: निजी बस में सवार दो युवकों से मिला 100.31 ग्राम चिट्टा, गिरफ्तार

VIDEO: नशे में टल्ली होकर टिकट काट रहा था HRTC बस का कंडक्टर, सवारों से उलझा

हिमाचल को मिला 27वां राज्यपाल, बंडारू दत्तात्रेय ने ली शपथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...