Rape Case in Mandi: युवती को गाड़ी में लिफ्ट दी, फिर नशीला जूस पिलाकर किया रेप

मंडी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

मंडी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

Rape Case in Mandi: पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर बल्ह पुलिस ने युवक मनोज कुमार के खिलाफ आईपीसी-376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में दुष्कर्म का मामला सामने आया है,. मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र में एक 24 वर्षीय युवती ने युवक पर आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि गाड़ी में लिफ्ट देकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र में एक 24 वर्षीय युवती ने बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के अनुसार 16 अप्रैल को बल्ह क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी और रास्ते में उसे जूस पिलाकर सुंदरनगर ले गया, जहां पर उसने पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर उसे अगले दिन सुबह वापस अपनी गाड़ी में लेदा छोड़ दिया. साथ ही इस बात को किसी को भी नहीं बताने की धमकी भी दी.

आरोपी गिरफ्तार आज कोर्ट में होगा पेश

पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर बल्ह पुलिस ने युवक मनोज कुमार के खिलाफ आईपीसी-376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा. डीएसपी अनिल पटियाल ने कहा कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज