हिमाचल: नाबालिग से रेप, आरोपी ने पिता-छोटी बहन पर दराट से किया हमला

एएसपी मंडी ने सुंदरनगर थाना प्रभारी को नाबालिग के साथ हुए अत्याचार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और मामले की जांच में तेजी लाने के निर्देश दे दिए हैं.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 9, 2019, 5:24 PM IST
हिमाचल: नाबालिग से रेप, आरोपी ने पिता-छोटी बहन पर दराट से किया हमला
हिमाचल के मंडी में नाबालिग से रेप.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 9, 2019, 5:24 PM IST
पहले आरोपी ने नाबालिग से शादी के नाम पर दुराचार किया और बाद में उसके पिता और छोटी बहन पर दराट से हमला कर दिया. यह सनसनीखेज मामला सामने आया है मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में. आरोपी के खिलाफ डैहर पुलिस चौकी में शिकायत तो दर्ज करवा दी गई है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पीड़ित परिवार ने एएसपी मंडी से मिलकर मदद की गुहार लगाई और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज करने की मांग उठाई.

यह है पूरा मामला
आरोपी युवक ट्रक ड्राइवर है और पीड़िता के साथ वाले गांव का रहने वाला है. जनवरी 2019 को उसने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी के नाम पर उसे भगा ले गया. नाबालिग को घर से दूर एक किराए के कमरे में रखा और वहां पर उससे दुराचार करता रहा. 6 महीनों तक यह सिलसिला चलता रहा.

तबीयत खराब हुई तो घर लौटी

बाद में नाबालिग की तबीयत खराब हो गई और जब उसकी कोई देखरेख नहीं हुई तो उसने वापिस अपने माता-पिता के पास जाना बेहतर समझा. नाबालिग अपने माता-पिता के पास रह रही थी इतने में आरोपी युवक घर पहुंच गया. यहां उसने तैश में आकर नाबालिग के पिता और छोटी बहन पर दराट से हमला कर दिया. हमला करने के बाद आरोपी ने सभी के मोबाईल छीने, घर की बिजली काटी और मौके से फरार हो गया.

अस्पताल में भर्ती घायल
घायलों का मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचार चल रहा है. इस संदर्भ में डैहर पुलिस चौकी में भी मामला दर्ज करवाया गया है। परिवार की बदनामी के डर से परिवार वालों ने बेटी के साथ हुए अत्याचार की बात छुपाए रखी, लेकिन आज परिवार के सदस्य एएसपी मंडी के पास पहुंचे और सारी कहानी बताई. पीडि़ता की माता ने पुलिस से आरोपी को जल्द पकड़ने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.
Loading...

ये बोले एसपी
एएसपी मंडी ने सुंदरनगर थाना प्रभारी को नाबालिग के साथ हुए अत्याचार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और मामले की जांच में तेजी लाने के निर्देश दे दिए हैं. एएसपी पुनीत रघु ने बताया कि मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी और दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.
First published: July 9, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...