लाइव टीवी

तीन साथियों ने पहले युवक को पिलाई शराब और बाद में किया कुकर्म, हैड कांस्टेबल सस्पेंड

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 27, 2019, 7:37 AM IST
तीन साथियों ने पहले युवक को पिलाई शराब और बाद में किया कुकर्म, हैड कांस्टेबल सस्पेंड
साथी को शराब पिलाकर तीन युवकों ने उसके साथ किया कुकर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

मंडी (Mandi) जिले में तीन दोस्तों ने अपने चौथे साथी के साथ पहले जमकर शराब पी और बाद में उसी के साथ कुकर्म कर डाला. मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज न करने पर हैड कांस्टेबल (Head Constable) को एसपी मंडी ने सस्पेंड (Suspend) कर दिया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में तीन दोस्तों ने अपने चौथे साथी के साथ पहले जमकर शराब पी और बाद में उसी के साथ कुकर्म कर डाला. घटना मंडी जिला के बलद्वाड़ा क्षेत्र में बीती 17 नवंबर को घटी जबकि पीड़ित युवक बिलासपुर ((Bilaspur) जिला का रहने वाला बताया जा रहा है. इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज न करने पर हैड कांस्टेबल (Head Constable) को एसपी मंडी ने सस्पेंड (Suspend) कर दिया है और विभागीय जांच भी शुरू कर दी है.

रिश्तेदारों के घर आया हुआ था पीड़ित युवक

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर का युवक बलद्वाड़ा क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों के घर आया हुआ था. यहां उसके तीन दोस्त उसे गांव से दूर ले गए जहां पर उन्होंने मीट बनाया और शराब भी पी. इस दौरान पीड़ित युवक को भी शराब पिलाई गई. इसके बाद तीनों ने इस युवक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. 19 तारीख को यह युवक वापस अपने घर गया, लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया. 23 नवंबर को इसने परिवार वालों को आपबीती सुनाई.

पीड़ित की शिकायत दर्ज न करने पर गिरी हैड कांस्टेबल पर गाज

24 नवंबर को पीड़ित के परिजन पुलिस थाना घुमारवीं गए, लेकिन यहां पीड़ित युवक ने अपना मेडिकल करवाने से इंकार कर दिया. इसके बाद परिजन हटली पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाने आए, क्योंकि पूरी घटना हटली पुलिस थाना के तहत ही घटी थी. आरोप है कि यहां तैनात हैड कांस्टेबल घनश्याम ने इनकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की. इसके बाद जब यह मामला एसपी मंडी के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए और हैड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस की टीमें

मामले को लेकर हैड कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया और परिजनों व पीड़ित युवक से मुलाकात करके उन्हें उचित जांच पड़ताल का भरोसा दिलाया. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत पर धारा 377, 506 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. फिलहाल पीड़ित युवक का मेडिकल करवाया जा रहा है और आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

यह भी पढ़ें- सुंदरनगर में दो युवकों ने परिवार से की मारपीट, दांत तोड़े, आंख पर भी चोट

यह भी पढ़ें- मंडी: शादी का झांसा देकर सहयोगी से दुष्कर्म के आरोपी CA की जमानत खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...