होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

बुजुर्ग से क्रूरता मामला: ‘ पीड़ित को जान से मारने के लिए रचा गया था सारा षड़यंत्र’

बुजुर्ग से क्रूरता मामला: ‘ पीड़ित को जान से मारने के लिए रचा गया था सारा षड़यंत्र’

सरकाघाट:  बयान दर्ज करवाने पहुंची पीड़ित महिला और उनकी बेटी.

सरकाघाट: बयान दर्ज करवाने पहुंची पीड़ित महिला और उनकी बेटी.

एसडीएम सरकाघाट (SDM Sarkaghat) को ज्ञापन देकर समाज में फैल रही अंधविश्वास की कुरितियों को समाप्त करने के लिए ठोस कदम उठाने का आह्वान भी किया गया.

सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) के सरकाघाट उपमंडल (Sarkaghat) के बड़ा समाहल गांव में 81 वर्षीय बुजुर्ग राजदेई के साथ हुई क्रूरता मामले में अब हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने की मांग उठने लगी है.

पीड़िता के परिजनों ने मीडिया के माध्यम से यह मांग उठाई है. बुधवार को पीड़िता (Victim) राजदेई और उसी बड़ी बेटी और दामाद के बयान 164 के तहत जज के समक्ष दर्ज करवाए गए. पुलिस सुरक्षा के बीच पूरे परिवार को कोर्ट (Court) में लाया गया, जहां पर बयान दर्ज करवाने के बाद उन्हें दोबारा घर भेज दिया गया.

यह बोले परिजन
पीड़िता के परिजनों का कहना है कि इस पूरे प्रकरण यह साफ हो रहा है कि घटना वाले दिन लोगों का बुजुर्ग को जान से मारने का प्लान था. वीडियो में भी माचिस (Match Box) लाकर बुजुर्ग को मारने की बात कही जा रही है. इसी आधार पर इन्होंने इसमें हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई है. वहीं, डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने बताया कि आज पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज करवाए गए हैं.

सरकाघाट में जुलूस निकाला
सरकाघाट (Sarkaghat) में महिला एसोसिएशन फॉर सेविंग्ज, हेल्थ, अवेयरनेस एंड लिट्रेसी की सदस्यों ने मौन जलूस निकालकर इस घटना की निंदा की. वहीं, इन्होंने एसडीएम सरकाघाट (SDM Sarkaghat) को ज्ञापन देकर समाज में फैल रही अंधविश्वास की कुरितियों को समाप्त करने के लिए ठोस कदम उठाने का आह्वान भी किया.

Tags: Mandi

अगली ख़बर