लाइव टीवी

BBMB सुंदरनगर में रिटायरमेंट की पार्टी की सूचना पर पुलिस ने 3 जगह दी दबिश
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 1, 2020, 11:14 AM IST
BBMB सुंदरनगर में रिटायरमेंट की पार्टी की सूचना पर पुलिस ने 3 जगह दी दबिश
पुलिस टीम बीबीएमबी सुंदरनगर में पहुंची.

थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि थाना में बीबीएमबी अधिकारियों द्वारा किसी पार्टी के आयोजन को लेकर सूचना मिली थी.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में बीबीएमबी सुंदरनगर में अधिकारियों ने रिटायरमेंट पार्टी के आयोजन किया. इस पर बीएसएल थाना पुलिस (BSL Police Station) टीम (Police) ने 3 जगह दबिश दी. पुलिस ने सूचना के आधार पर सुकेत सदन, ऑफिसर क्लब और एससी बीएसएल सर्कल नंबर-1 पीडी बांगड़ के सरकारी आवास की तलाशी ली है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना बीएसएल थाना को बीबीएमबी सुंदरनगर में कार्यरत अधिकारियों की रिटायरमेंट की पार्टी का आयोजन करने की सूचना मिली. हालांकि, पुलिस टीम को मौके पर कोई मौजूद नहीं मिला. लेकिन इस प्रकार से बीबीएमबी अधिकारियों पर कोरोना वायरस के दौरान जारी कर्फ्यू में पार्टी करने के गंभीर आरोप लगने से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया गया है.

यह बोली पुलिस
थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि थाना में बीबीएमबी अधिकारियों द्वारा किसी पार्टी के आयोजन को लेकर सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया था.उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है.



ये भी पढ़ें: ‘लठ तो बजेगा लेकिन कोरोना नहीं होगा’ Video पर सस्पेंड हेडकांस्टेबल मनोज बहाल



COVID-19: बीमार भतीजी को लाने गए युवक को पुलिस ने पीटा, पैर में फ्रैक्चर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 11:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading