होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

मंडी में एक और हादसाः जंजैहली में खाई में गिरी कार, सराज BJP उपाध्यक्ष की मौत

मंडी में एक और हादसाः जंजैहली में खाई में गिरी कार, सराज BJP उपाध्यक्ष की मौत

मंडी जिला में शुक्रवार को सड़क हादसों का दौर जारी है.

मंडी जिला में शुक्रवार को सड़क हादसों का दौर जारी है.

Accident in Siraj: मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंजैहली-छतरी जाने वाले सड़क मार्ग पर स्थित शोधाधार के समीप एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के  मंडी जिला में शुक्रवार को सड़क हादसों का दौर जारी है. ताजा घटनाक्रम में सराज विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली-छतरी सड़क मार्ग पर शुक्रवार सुबह शोधाधार के पास आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक 42 व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. मामले में पुलिस थाना जंजैहली की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंजैहली-छतरी जाने वाले सड़क मार्ग पर स्थित शोधाधार के समीप एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में  कार में बैठे जयप्रकाश(42) पुत्र कश्मीर सिंह गांव बाग डाकघर छतरी उप तहसील छतरी की मौके पर मौत हो गई. जयप्रकाश(42) छतरी से थुनाग भारतीय जनता पार्टी सराज मंडल की बैठक में शामिल होने के लिए  जा रहा था. वह सराज भाजपा उपाध्यक्ष थे.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस थाना जंजैहली की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले में जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मामले में पुलिस द्वारा गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

बल्ह में हादसा, ट्रैनी डाक्टर की मौत

एक अन्य हादसे में मंडी जिले में मेडिकल कॉलेज नेरचौक के 5 प्रशिक्षु डॉक्टरों को जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ गया. प्रशिक्षु डॉक्टरों की कार मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के खियूरी गांव में सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस दुर्घटना में कार करीब 50 से 60 फिट खाई में लुढ़क गई है, जिसमें एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हुए हैं.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Mandi, Mandi Police, Shimla News

अगली ख़बर