मंडी: हाईवे पर गाड़ी की टक्कर से जीप के नीचे घुसा बाइक सवार, मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:38 PM IST
मंडी: हाईवे पर गाड़ी की टक्कर से जीप के नीचे घुसा बाइक सवार, मौत
मंडी में सड़क हादसा.

गुरबचन सिंह उपमंडलीय पुलिस अधिकारी बल्ह ने कहा कि एनएच-21 पर सडक़ दुर्घटना में नितन कुमार निवासी मलथेहड़ की मौके पर मौत हो गई है. बल्ह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गाडिय़ों के चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 (Chandigarh Manali Highway) पर सड़क हादसे लगातार जारी हैं. ताजा सड़क हादसे (Road accident) में सोमवार देर रात में नागचला में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, देर रात मृतक नितिन कुमार पुत्र पूर्ण चंद निवासी मलथेहड़, डाकघर रत्ती, तहसील बल्ह, जिला मंडी बाइक पर नेरचौक से मंडी की ओर जा रहा था.

दिल्ली नंबर की कार ने मारी थी टक्कर
इसी दौरान जब मोटरसाइकिल सवार बल्ह उपमंडल के नागचला में पहुंचा तो किसी दिल्ली नंबर की गाड़ी ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर के कारण युवक हाईवे की दाहिनी तरफ चला गया और मंडी की ओर से आ रही जीप से टकरा गया. नितिन कुमार जीप के साथ काफी दूरी तक घसीटता गया और और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना की सूचना मिलते ही बल्ह पुलिस की टीम एएसआई बालक राम शर्मा की अगवाई में मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज नेरचौक में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह बोली पुलिस
गुरबचन सिंह उपमंडलीय पुलिस अधिकारी बल्ह ने कहा कि एनएच-21 पर सडक़ दुर्घटना में नितन कुमार निवासी मलथेहड़ की मौके पर मौत हो गई है. बल्ह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गाडिय़ों के चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में जांच जारी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: MLA भत्ता वृद्धि मामला: किसी ने मांगी भीख तो किसी ने किए बूट पॉलिश

खतरे के निशान पर पौंग डैम का जलस्तर, छोड़ा जाएगा 26 हजार क्यूसेक पानी

पालमपुर में होटल में मंत्री सहित लिफ्ट में फंसे हिमाचल के CM

हिमाचल: महिला पंचायत सदस्य को ‘KISS’ करने पर प्रधान पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...