लाइव टीवी

हिमाचल के सुंदरनगर में दो हादसों में युवक की मौत, दो बच्चे घायल, PGI रेफर

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 17, 2019, 10:07 AM IST
हिमाचल के सुंदरनगर में दो हादसों में युवक की मौत, दो बच्चे घायल, PGI रेफर
मंडी के सुंदरनगर में सड़क हादसा.

Road Accident in Shimla: डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि स्कूटी स्किड होने से मोहित की मौके पर मौत हुई है. शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में दो हादसों (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई, जबकि बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों में से एक बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) भेजा गया.
जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर के ललित चौक-एमएलएसएम कॉलेज रोड पर दो बाइक चालकों के बीच चली प्रतिस्पर्धा की चपेट में 2 प्रवासी बच्चे आ गए. इस दुर्घटना में दोनों बच्चों को गंभीर चोटें आई है. हादसे में एक बच्चे की हालत नाजुक होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. घायल बच्चों को

दूसरे बच्चा अस्पताल में भर्ती
प्रत्यक्षदर्शी मोहित ठाकुर ने निजी कार में उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया. सिविल अस्पताल सुंदरनगर में डयूटी पर तैनात डॉ. आलोक शर्मा द्वारा प्रारंभिक उपचार के बाद एक बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. दूसरा बच्चा सिविल अस्पताल सुंदरनगर में उपचाराधीन है. घायलों की शिनाख्त समीर व सन्नी पुत्र कश्मीरी के तौर पर हुई है. मामले की पुष्टि एसएचओ सुंदरनगर कमलकांत ने की है. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 337 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

स्कूटी स्किड होने से 17 वर्षीय युवक की मौत
दूसरी घटना में सुंदरनगर के भवाणा में नेशनल हाईवे- 21 चंडीगढ़-मनाली पर एक स्कूटी स्किड होने से एक 17 वर्षीय युवक की मौत और एक अन्य युवक घायल हो गया. मोहित और उसका दोस्त कांगू से स्कूटी पर सवार होकर सुंदरनगर की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान एनएच-21पर स्थित भवाणा के समीप स्कूटी स्किड हो गई, जिससे मोहित की मौके पर मौत हो गई और वहीं दूसरा युवक घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की पर स्कूटी सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि स्कूटी स्किड होने से मोहित की मौके पर मौत हुई है. शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर का ऐलान: हिमाचल में लागू होगा नागरिकता संशोधन कानूनजब पिता को मुखाग्नि देकर फफक पड़ी बेटी, बोली- पूरा करूंगी पापा का सपना

हिमाचल में मौसम: 3 दिन राहत के बाद फिर होगी बर्फबारी, व्हाइट क्रिसमस की उम्मीद

सिरमौर: हाल में ली थी नई कार खाई में गिरी, कॉलेज स्टूडेंट की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 10:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर