सरकाघाट: नवविवाहित बेटी को ससुराल छोड़ लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल

डीएसपी चंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 3:17 PM IST
सरकाघाट: नवविवाहित बेटी को ससुराल छोड़ लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल
सरकाघाट के गरली में हुआ सड़क हादसा.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 3:17 PM IST
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल के मंडी जिले (Accident) के सरकाघाट (Sarkaghat) में टीहरा में एक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं. हादसा बुधवार देर रात हुआ. जानकारी के अनुसार, गरली गांव में एक 48 वर्षीय व्यक्ति बलबीर सिंह पुत्र महेन्द्रपाल गांव गरली डाकघर घरवासड़ा की कार हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई. देर रात 12.30 बजे के करीब हादसा हुआ.

बेटी को छोड़कर लौट रहे थे
पुलिस के अनुसार, बलबीर सिंह की बेटी की हाल ही में शादी हुई थी. वह अपनी बेटी को मायके छोड़ने गए थे. इस दौरान मढ़ी में रिश्तेदारी के अन्य दो लोगों विजय कुमार (45) पुत्र मोहन लाल और अमित कुमार (42) उर्फ हैप्पी गांव गरली डाकघर घरवासदा ग्राम पंचायत दरवाड़ के साथ उसके ससुराल छोड़कर लौट रहे थे. जब तीनोँ गांव के निकट पहुंचे तो भारी बारिश के बीच कार स्किड होकर खाई में गिर गई.

घायल ने आधी रात को जगाए ग्रामीण

सवार विजय कुमार की टांग टूट गई थी, लेकिन अमित कुमार ने हिम्मत नहीं हारी और जैसे तैसे सड़क पर पहुंच और सोए ग्रामीणों को जगाया. ग्रामीणों ने खाई से रस्सी के सहारे घायल को सड़क पर पंहुचाया. उसके बाद बलबीर सिंह की मौत और कार दुर्घटना की खबर पुलिस और प्रशासन को दी. घायलों को निज़ी वाहन में डालकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट लाया गया और डॉक्टर ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया. बलबीर सिंह का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार रमेशचंद ने पीड़ित परिवार को दस हज़ार रुपये की राशि घर जा कर दी.

सरकाघाट के गरली में हुआ हादसा.
सरकाघाट के गरली में हुआ हादसा.


पुलिस कर रही है जांच: डीएसपी
Loading...

बलबीर सिंह घरवासड़ा बस स्टैंड के पास एक छोटी दुकान कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे. उनकी एक बेटी सुंदरनगर में बीसीसी नर्सिंग की पढ़ाई पूरी कर रही है जबकि बेटा भी वहीं कालेज से बीएसई कर रहा है. डीएसपी चंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: मां ने फोन पर बात करने से रोका तो 8वीं की छात्रा ने लगाया फंदा, मौत

स्कूली बच्चों से मोबाइल की लत छुड़वाने के लिए ये कदम उठाएगी हिमाचल सरकार

हिमाचल के बड़ू पॉलीटेक्निक कॉलेज में फर्स्ट ईयर के छात्र से रैगिंग, FIR

मंडी के इस दंपति सहित पूर्व सैनिक ने लिया देहदान का संकल्प

हैप्पी बर्थ-डे टू शांता कुमार: पंच से हिमाचल के CM की कुर्सी का सफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...