मंडी में हादसा: गुडीधार में गहरी खाई में गिरी कार, 29 साल के चालक की मौत

सुंदरनगर में हादसा.
सुंदरनगर में हादसा.

Road Accident in Sunder Nagar:डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस थाना के क्षेत्र गुड्डीधार में एक गाड़ी को पीछे करते हुए गहरी खाई में लुढ़क गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 1:47 PM IST
  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे (Road Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है. ताजा घटनाक्रम में मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में एक दर्दनाक हादसे में 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. हादसा उपमंडल सुंदरनगर (Sunder Nagar) के अंतर्गत गांव गुड्डीधार में सामने आया है. जहां एक युवक अपनी गाड़ी को पीछे कर रहा था और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा मृतक के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

घर के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, बुधवार रात रात नंद लाल (29) पुत्र लोभी राम निवासी गांव गुड्डीधार डाकघर सलावना तहसील सुंदरनगर जिला मंडी अपने घर जा रहा था. इस दौरान मुकाम ठाणा में अपनी गाड़ी को पीछे की ओर ले जा रहा था. इसी दौरान नंद लाल का गाड़ी से नियंत्रण खोने के कारण गहरी खाई में गिर गई. परिजनों और स्थानीय लोगों ने घायल नंद लाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. प्रभावित परिवार को सुंदरनगर प्रशासन के द्वारा फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए की राशि प्रदान कर दी गई है.

पुलिस कर रही जांच
डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस थाना के क्षेत्र गुड्डीधार में एक गाड़ी को पीछे करते हुए गहरी खाई में लुढ़क गई. इस घटना में गाड़ी चालक की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है. गुरबचन सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज