लाइव टीवी

VIDEO: रोड़ रेज के चलते हाईवे-21 पर वाहन चालकों की दबंगई, चले लात-घुसे

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 12:57 PM IST
VIDEO: रोड़ रेज के चलते हाईवे-21 पर वाहन चालकों की दबंगई, चले लात-घुसे
पास को लेकर भिड़ते हुए वाहन चालक.

Road Rage Clash in Sunder Nagar: विवाद के कारण हाईवे (Highway) के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. कुछ ही देर बाद मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों वाहन चालकों को शांत करवा अपने-अपने रास्ते भेज दिया.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में नेशनल हाईवे (National Highway) पर पर वाहन चालकों के भिड़ने के मामले अक्सर पेश आते हैं. ऐसा ही एक मामला मंडी (Mandi) जिले के सुंदरनगर में सामने आया है. जिला मंडी के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में नेशनल हाईवे-21 पर दो कार चालकों की दबंगई इस तरह से दिखाई कि हाईवे को ही कुरुक्षेत्र का मैदान बना डाला. चालकों (Driver) ने सड़क के बीचोंबीच वाहन खड़े कर एक दूसरे पर जम कर लात-घुसे बरसा दिए. इस घटना का वीडियो (Video) मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया.

एक दूसरे से की मारपीट
जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर एनएच-21 होटल आशियाना के बाहर मंडी की तरफ से दो कारें सुंदरनगर आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में दोनों चालकों के बीच पास लेने को लेकर विवाद उपज गया और दोनों चालक एक दूसरे की गाड़ियों का पीछा करने लगे. इसी दौरान एक वाहन चालक ने होटल आशियाना के बाहर हाईवे के बीचों-बीच गाड़ी खड़ी कर दूसरे वाहन चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी.



हाईवे पर लगा जाम
इसके उपरांत दूसरे वाहन चालक ने पहले वाहन चालक को भी लात-घुसे बरसाना शुरू कर दिए. इस कारण हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. कुछ ही देर बाद मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों वाहन चालकों को शांत करवा अपने-अपने रास्ते भेज दिया.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: सुंदरनगर के बाद सरकाघाट में फेसबुक ID हैककर ठगी की कोशिश
Loading...

22 साल के जालसाज ने डुप्लीकेट सिम कार्ड से खाते से उड़ाए थे 33 लाख, गिरफ्तार

चरस तस्करी के दोषी को हुई 5 साल कैद, देना होगा 25 हजार जुर्माना भी

तीन दिन से हो रही थी बारिश और बर्फबारी के बाद मनाली में निकली गुनगुनी धूप

डीजल बसों से मुक्त होगा शिमला, CM जयराम को गिफ्ट में इलेक्ट्रिक कार देगा HRTC

हिमाचल प्रदेश: पंडोह डैम के पास कार लुढ़की, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...