चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर कार पर पहाड़ी से गिरा चट्टान, ड्राइवर की मौत

इस हादसे के कारण हाईवे कुछ समय के लिए बंद रहा लेकिन बाद में उसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया.


Updated: June 3, 2019, 9:42 AM IST
चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर कार पर पहाड़ी से गिरा चट्टान, ड्राइवर की मौत
मंडी जिले में कार पर गिरा पत्थर.

Updated: June 3, 2019, 9:42 AM IST
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर चलती टैक्सी पर पत्थर गिरने से टैक्सी चालक की मौत हो गई, जबकि बाकी सवारियों को हल्की चोटें आई हैं. हादसा मंडी जिले में हुआ है.

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के कुछ लोग टैक्सी में घूमने के लिए मनाली जा रहे थे. जैसे ही यह टैक्सी शनि मंदिर के पास पहुंची तो पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर टैक्सी पर आ गिरा. यह पत्थर चालक के ऊपर गिरा, जिस कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी सवारियों को सिर्फ हल्की चोटें आई हैं.

चालक की पहचान 29 वर्षीय मनोहर लाल के रूप में हुई है, जोकि कांगड़ा जिला के बैजनाथ का रहने वाला बताया जा रहा है. औट थाना पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद चालक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जोनल हास्पिटल भेज दिया है.

बारिश की वजह से हादसा

डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. बता दें कि यहां पर फोरलेन निर्माण के चलते पहाड़ों की कटिंग का कार्य चला हुआ है लेकिन आज यह काम बंद था. माना जा रहा है कि बारिश के कारण मिट्टी ढीली हो गई हो, जिस कारण यह पत्थर गिरा है. वहीं, इस हादसे के कारण हाईवे कुछ समय के लिए बंद रहा लेकिन बाद में उसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: हिमाचल कैबिनेट की मैराथन मीटिंग में सवर्ण आरक्षण को मूंजरी

यौन शोषण केस: गर्भवती नहीं है छात्रा, प्रिंसिपल का फोन जब्त
Loading...

खेतों में छलांग लगानेवाले नमन की निगाहें नेशनल चैंपियनशिप पर

विवाहिता की मौत पर हंगामा, मायकेवाले बोले-हत्या कर शव लटकाया

NH-21 पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत, 5 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...